Create

"मुझे नहीं पता कि मेरी पत्नी को कॉलिन डी ग्रैंडहोम का हेयर स्टाइल इतना क्यों पसंद है"

कॉलिन डी ग्रैंडहोम
कॉलिन डी ग्रैंडहोम
reaction-emoji
सावन गुप्ता

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम (Colin De Grandhomme) का हेयर स्टाइल इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। उन्होंने 80 के दशक का "मुलेट" हेयर स्टाइल इस वक्त किया हुआ है। न्यूजीलैंड के बॉलिंग कोच शेन जर्गेनसन का कहना है कि उनकी पत्नी को ग्रैंडहोम का ये नया हेयरस्टाइल काफी पसंद है, लेकिन मुझे नहीं पता कि उन्हें ये स्टाइल इतना क्यों पसंद है।

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच लॉर्ड्स में तीसरे दिन का खेल बारिश की वजह से बिल्कुल भी नहीं हो पाया। कीवी टीम के बॉलिंग कोच ने बताया कि ग्रैंडहोम का हेयरस्टाइल इस दौरान सभी प्लेयर्स के लिए एंटरटेनमेंट का जरिया बन गया। जर्गेनसन ने भी कहा कि ग्रैंडहोम का हेयरस्टाइल अच्छा है।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने साउथ अफ्रीका में जन्मे उन बेस्ट क्रिकेटरों की प्लेइंग इलेवन बनाई जो दूसरे देशों के लिए खेले

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने ग्रैंडहोम के बालों को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैं उनके हेयरस्टाइल को अप्रूव करता हूं। मेरी पत्नी को उनका हेयरस्टाइल काफी पसंद है। मुझे नहीं पता कि क्यों, लेकिन उनका मानना है कि ग्रैंडहोम का स्टाइल काफी शानदार है। उनका हेयर स्टाइल ड्रेसिंग रूम में और क्राउड में भी एंटरटेनमेंट का एक जरिया है। इंडोर नेट्स से जब वो वापस जा रहे थे तो सभी प्लेयर्स ने खड़े होकर उनका स्वागत किया।

कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने इंजरी के बाद टीम में वापसी की है

ग्रैंडहोम की अगर बात करें तो वो लंबे समय के बाद टेस्ट टीम में वापसी कर रहे हैं। मार्च में वो चोटिल हो गए थे। हालांकि पूरी तरह फिट होकर अब उन्होंने वापसी कर ली है। बैटिंग में तो वो कुछ नहीं कर पाए और बिना खाता खोले आउट हो गए। लेकिन गेंदबाजी के दौरान ग्रैंडहोम ने 9 ओवर में सिर्फ 12 रन दिए और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को काफी परेशान किया।

ये भी पढ़ें: "आईसीसी टूर्नामेंट्स बढ़ने से भारत समेत अन्य देशों को शायद दो टीमें बनानी पड़े


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...