Create

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में मिली जीत को लेकर केन विलियमसन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

केन विलियमसन ने अपनी टीम की जीत को लेकर बड़ा बयान दिया है
केन विलियमसन ने अपनी टीम की जीत को लेकर बड़ा बयान दिया है
reaction-emoji
Nitesh

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में मिली जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कीवी टीम में सभी खिलाड़ियों को एक स्पष्ट रोल दिया जा रहा है, ताकि उनके अंदर किसी भी तरह का कोई कंफ्यूजन ना रहे।

मैच के बाद केन विलियमसन ने कहा 'हम टीम में लगातार सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं और सभी खिलाड़ियों को एक क्लियर रोल देना चाहते हैं। हम ज्यादा कोशिश नहीं करते हैं बल्कि टीम के लिए अपना योगदान देने की कोशिश करते हैं। हम चीजों को सिंपल रख रहे हैं। कुछ खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है जिसे देखकर अच्छा लग रहा है।'

न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को दूसरे टी20 में 90 रनों से दी मात

न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को जमैका में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में 90 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 215 रन बनाए। जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 9 विकेट खोकर 125 रन ही बना पाई और उन्हें एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा। ग्लेन फिलिप्स को उनकी जबरदस्त धुआंधार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है।

न्यूजीलैंड की तरफ से इस मुकाबले में ग्लेन फिलिप्स और डैरिल मिचेल ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। फिलिप्स ने सिर्फ 41 गेंद पर 4 चौके और 6 छक्के की मदद से 76 रन बनाए और मिचेल ने 20 गेंद पर 48 रनों की धुआंधार पारी खेली। वहीं गेंदबाजी में न्यूजीलैंड की तरफ से मिचेल सैंटनर और माइकल ब्रेसवेल ने 3-3 विकेट लिए। टी20 सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच वनडे सीरीज खेली जाएगी।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...