Create
Notifications

कोरोना वायरस का खौफ, अनोखे अंदाज में न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने मनाया विकेट का जश्न

Twitter Image
Twitter Image
Prakash Chand Joshi

कोरोना वायरस के डर के कारण अभी तक पूरे विश्व में 5 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके है। इस वायरस के कारण कई क्रिकेट टूर्नामेंट भी रद्द कर दिए गए है जिसमें भारत और दक्षिण अफ्रीक के बीच होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज भी है। जबकि दूसरी तरफ न्यूजीलैंड के खिलाड़ी लोकी फर्ग्यूसन का भी कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया गया है। उनसे पहले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्ड्सन का भी कोरोना वायरस टेस्ट हुआ था जो निगेटिव आया है।

इन सब के बीच ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज भी रद्द कर दी गई है। हालांक सीरीज का पहला मैच हो चुका है जो शुक्रवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया था जिसमें कोरोना वायरस के डर के कारण किसी भी दर्शक को एंट्री नहीं दी गई थी। वहीं इस मैच में न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने जिस तरह से विकेट गिरने के बाद जश्न मनाया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

ये भी पढ़े- AUS vs NZ - कोरोना वायरस का खतरा देखते हुए ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड वनडे सीरीज हुई रद्द

अभी तक आपने यह देखा होगा कि जब भी कोई गेंदबाज किसी बल्लेबाज का विकेट चटकाता है तो वो अपने साथी खिलाड़ियों के साथ हाथ मिलाता है या फिर उसके साथ खिलाड़ी गले मिलकर उसे विकेट की बधाई देते हैं लेकिन सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर हुए मैच के दौरान कोरोना वायरस का खौफ कीवी खिलाड़ियों मे साफ तौर पर दिखाई दिया। कीवी खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मिचेल मार्श का विकेट लेने के बाद हाथ की जगह कोहनी मिलाकर इसका जश्न मनाया। कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया।

बात अगर मैच की करें तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम निर्धारित 50 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 258 रन बनाने में सफल हुई। वहीं ऑस्ट्रेलिया से मिले 259 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड 187 रनों पर ही ऑल आउट हो गई और उसे 71 रनों से हार का सामना करना पड़ा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...