Create
Notifications

न्यूज़ीलैंड टीम का दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल, कोच ने जताई चिंता

Photo
Photo
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 03 May 2021
न्यूज़

न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की शुरुआत से पहले न्यूज़ीलैंड टीम का पहला अभ्यास सत्र लगाया, जिसमें उनके दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर को काफ इंजरी का सामना करना पड़ा है। उनकी चोट को लेकर टीम के हेड कोच गैरी स्टीड (Gary Stead) ने बयान जारी करते हुए कहा कि मेरे पास जो भी रिपोर्ट है, उनसे हमें सावधान रहने की जरूरत है लेकिन हम देखेंगे कि वो किस प्रकार से जल्द से जल्द उबरते है। न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होना है, जहाँ वो मेजबान टीम के साथ टेस्ट सीरीज खेलेगी और साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के साथ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) का फाइनल मुकाबला भी खेलेगी।

न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम के कोच गैरी स्टीड ने रॉस टेलर की चोट को लेकर आगे कहा कि आप चोट को लेकर हमेशा से ही परेशान रहते है, लेकिन रॉस टेलर जो आपके सबसे अहम टेस्ट खिलाड़ी है अगर उनको चोट लगे, तो आप के लिए समस्या और भी बढ़ जाती है। हम दुआ कर रहे है कि सब कुछ सही है और हमारे पास अभी समय है लेकिन हमें अपनी मेडिकल टीम की रिपोर्ट का इंतज़ार करना चाहिए। इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में भी रॉस टेलर को चोट के कारण बाहर होना पड़ा था।

ये भी पढ़ें - चेन्नई सुपर किंग्स के तीन सदस्य पाए गए कोरोना पॉजिटिव

न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम मई महीने के मध्य में इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी, जहाँ 2 जून से टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। उसके बाद 18 जून से भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलेगी। टीम के हेड कोच ने रॉस टेलर की उपलब्ध होने पर आगे कहा कि हम जल्द से जल्द चाहते है कि रॉस फिट हो जाए, क्योंकि उनका टेस्ट रिकॉर्ड बेहतरीन रहा है और उनका टीम में होना बेहद जरुरी है। न्यूज़ीलैंड टेस्ट टीम के कुछ खिलाड़ी इस अभ्यास सत्र का हिस्सा है, तो कुछ आईपीएल में शिरकत कर रहे है।

Published 03 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now