Create

केन विलियमसन की चोट को लेकर न्यूजीलैंड के कोच ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Reserve Day
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Reserve Day

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के हेड कोच गैरी स्टीड ने कप्तान केन विलियमसन (kane Williamson) की इंजरी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विलियमसन की इंजरी इतनी गहरी है कि शायद उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ जाए।

विलियमसन की लेफ्ट एल्बो इंजरी अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है। इसी वजह से वो भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पूरी तरह बाहर हो गए थे। उन्होंने पहले टेस्ट मैच में हिस्सा नहीं लिया था और पूरी तरह से फिट नहीं होने की वजह से दूसरे टेस्ट मुकाबले में भी नहीं खेल पाए थे और इसी वजह से कीवी टीम को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था।

केन विलियमसन को सर्जरी करानी पड़ेगी - गैरी स्टीड

केन विलियमसन बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। उन्हें लंबे समय तक मैदान से बाहर रहना पड़ सकता है। कीवी टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने विलियमसन की इंजरी को लेकर कहा "मुझे लगता है कि विलियमसन को सर्जरी करानी पड़ सकती है। फिजियो से बातचीत के बाद मुझे ऐसा लग रहा है कि इंजरी की वजह से उन्हें सर्जरी कराना पड़ेगा।"

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान भी गैरी स्टीड ने केन विलियमसन की इंजरी को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था "केन विलियमसन के लिए ये काफी मुश्किल समय है कि उन्हें इस तरह की इंजरी से जूझना पड़ रहा है। हमने उनकी इंजरी को पूरे साल तक मैनेज किया और टी20 वर्ल्ड कप में भी किसी तरह उनको फिट रखा। हालांकि टेस्ट क्रिकेट में बैटिंग लोड बढ़ जाता है और इसी वजह से उन्हें इंजरी की शिकायत एक बार फिर हुई है। हम सबको पता है कि केन विलियमसन अपनी टीम की तरफ से खेलना और उसकी कप्तानी करना कितना पसंद करते हैं।"

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment