Create

न्यूजीलैंड के दिग्गज की वापसी, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टीम का ऐलान

New Zealand v Netherlands - 3rd ODI
New Zealand v Netherlands - 3rd ODI
Naveen Sharma

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम (New Zealand Team) का ऐलान कर दिया गया है। मैट हेनरी का शामिल होना 15 सदस्यीय टीम में एकमात्र बदलाव है जिसने इस सप्ताह के शुरू में वेस्टइंडीज में न्यूजीलैंड की पहली एक दिवसीय श्रृंखला में जीत हासिल की थी।

बेन सियर्स को हेनरी के लिए चोट के रिप्लेसमेंट के रूप में कैरेबियाई दौरे में बुलाया गया था, उनको आगामी तीन मैचों की श्रृंखला के लिए बरकरार रखा गया है। बल्लेबाज हेनरी निकोल्स और विल यंग को इस टीम में कोई जगह नहीं मिल पाई है।

चैपल-हेडली सीरीज में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की टीमें 12वीं बार खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया की टीम इसमें 6-4 से आगे है। इसके अलावा अब तक दो सीरीज ड्रॉ भी समाप्त हुई है। न्यूजीलैंड की टीम ने हाल ही में वेस्टइंडीज का दौरा किया था। वेस्टइंडीज दौरे पर कीवी टीम ने धाकड़ प्रदर्शन करते हुए 37 सालों में पहली बार वनडे सीरीज जीत ली। इससे पहले कीवी टीम वहां कभी नहीं जीती थी।

केन विलियमसन बारबाडोस में वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम दो मैचों में बाहर रहने के बाद कप्तानी फिर से शुरू करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मुकाबला 6 सितम्बर को कैयर्न्स में खेला जाना है। इसके बाद दूसरा मैच 8 सितम्बर को खेला जाएगा। तीसरा मैच 11 सितम्बर को होगा। तीनों डे-नाईट मैच एक ही वेन्यू पर खेले जाएंगे।

Our squad to take on Australia for the Chappell-Hadlee Trophy 🏏 The first of three ODI's starts on September 6 in Cairns.READ MORE | on.nzc.nz/3wrIMBL https://t.co/7c7jPxnqBr

न्यूजीलैंड की टीम

केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलेन, ट्रेंट बोल्ट, माइकल व्रैसवेल, डेवोन कॉनवे, लोकी फर्ग्युसन, मार्टिन गप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लैथम, डैरिल मिचेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स। मिचेल सैंटनर, बेन सियर्स, टिम साउदी।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...