Create
Notifications

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी इस सप्ताह के अंत में मालदीव से इंग्लैंड जा सकते हैं

निरंजन

न्यूजीलैंड (New Zealand) के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने मंगलवार को कहा कि न्यूजीलैंड के जो खिलाड़ी आईपीएल में भाग लेने के बाद मालदीव में जाकर रुके हैं, वह इस सप्ताह वहां से सीधे इंग्लैंड (England) के लिए रवाना हो सकते हैं। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन सहित कई खिलाड़ी मालदीव में ही रुके हुए हैं। कोरोना वायरस को देखते हुए उन्हें मालदीव भेजा गया था।

ईएसपीएन से बातचीत में कीवी कोच ने यह भी कहा कि उन्हें इस बारे में फ़िलहाल जानकारी नहीं है कि क्या कीवी खिलाड़ियों को यूके में क्वारंटीन से गुजरना होगा या नहीं। उन्होंने कहा कि इस समय मुझे कुछ पता नहीं है लेकिन मालदीव से खिलाड़ी 15 या 16 मई तक रवाना हो सकते हैं। मेरे हिसाब से इंग्लैंड बोर्ड अब भी पूरी चीजें फिक्स करने में लगा है कि मालदीव से आने वाले खिलाड़ियों को कैसे रखना है।

ट्रेंट बोल्ट गए हैं घर

कीवी कोच ने कहा कि हर किसी को अपना कोई कारण मिला। भारत की स्थिति जल्दी बदल गई और खिलाड़ियों के पास विकल्प थे। ट्रेंट बोल्ट को लगा कि उन्हें खुद के मानसिक स्वास्थ्य के लिए एक बार घर जाकर आना चाहिए। वह प्रोफेशनल हैं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अब लम्बा समय हो भी हो गया है। हम देख रहे हैं कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में जब वह आएँगे, तो उससे पहले क्या किया जा सकता है।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को स्थगित करने के बाद खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड भेजने के बजाय मालदीव में भेज दिया गया था। इससे एक फायदा यह था कि जून में इंग्लैंड सीरीज के लिए उन्हें अपने देश से वापस आना नहीं पड़ा। दूसरा फायदा यह भी था कि मालदीव में कोरोना वायरस का प्रकोप नहीं है और खिलाड़ी सुरक्षित भी हैं। न्यूजीलैंड के कई खिलाड़ी आईपीएल में अलग-अलग टीमों से खेलने के लिए भारत आए थे।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...