NZ v IND: भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन पर न्यूजीलैंड पुलिस ने की मजेदार टिप्पणी

Enter caption

न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम का विजय अभियान जारी है। भारत ने पांच मैचों की सीरीज के पहले दो मुकाबले जीतकर सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है। भारत ने अपने उच्च स्तरीय प्रदर्शन से न्यूज़ीलैंड टीम की कमर तोड़ कर रख दी है। न्यूज़ीलैंड टीम भारतीय खिलाड़ियों के सामने हर क्षेत्र में कमतर साबित हुई है। इसी बीच सोशल मीडिया पर न्‍यूजीलैंड पुलिस का एक पोस्ट वायरल हो रहा है।

दरअसल, न्‍यूजीलैंड की पुलिस ने अपनी ही टीम की हार पर चुटकी लेने का काम किया है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा ‘न्‍यूजीलैंड में टूर पर आए ग्रुप से सावधान रहने की जरूरत। पुलिस यहां रह रहे लोगों से अपील करती है कि वह इस ग्रुप से बचकर रहे। मासूम से दिखने वाले इन लोगों ने न्यूजीलैंडवासियों को नेपियर और माउंट मौन्गानुई में बुरी तरह शोषित किया है। आपको इस ग्रुप से दूर रहने की जरूरत है।’ इस पोस्ट के साथ न्‍यूजीलैंड की पुलिस ने भारतीय टीम की पुरानी तस्वीर भी शेयर की है।

बता दें कि नेपियर में खेले गए पहले मैच में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 157 पर ढेर कर दिया था। इस मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन के अलावा कोई भी खिलाड़ी खास योगदान नहीं दे सका था। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम आसानी से ये मैच जीत लिया। शिखर धवन ने 75 रन की पारी खेलकर भारत को 8 विकेट से जीतने में मदद की थी।

वहीं ओवल में खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारत ने 324 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। भारत की ओर से सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन ने क्रमशः 87 और 66 रन की पारी खेलकर भारतीय पारी को मजबूत शुरुआत प्रदान की। लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूज़ीलैंड 234 रन ही बना सकी और इस तरह भारत ने ये मैच 90 रन से जीत लिया।

Get Cricket News In Hindi Here.

Quick Links

App download animated image Get the free App now