NZ vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के डेवन कॉनवे ने दी प्रतिक्रिया, विपक्षी टीम को लेकर कही बड़ी बात

डेवोन कॉनवे न्यूजीलैंड के लिए बल्लेबाजी में पारी की शुरुआत करते नजर आएंगे
डेवोन कॉनवे न्यूजीलैंड के लिए बल्लेबाजी में पारी की शुरुआत करते नजर आएंगे

न्यूजीलैंड के विकेटकीपर और ओपनिंग बल्लेबाज डेवन कॉनवे (Devon Conway) ने पाकिस्तान के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज (NZ vs PAK) को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की है। कॉनवे ने माना कि पाकिस्तान एक मजबूत टीम है और वह द्विपक्षीय सीरीज में उनके खिलाफ खेलने को लेकर उत्सुक हैं।

न्यूजीलैंड को अपने घर पर पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है और इसकी शुरुआत 12 जनवरी से होगी। सीरीज का पहला मुकाबला ऑकलैंड में होगा, जहाँ पर दर्शकों की काफी मात्रा में मौजूदगी रहती है और डेवन कॉनवे भी यहाँ के माहौल में खेलने को लेकर उत्साहित हैं।

सीरीज की शुरुआत से पहले रिपोर्टर्स से बात करते हुए कॉनवे ने कहा,

ईडन पार्क में शुरुआती मैच हमेशा रोमांचक होता है। हमें वहां भी आम तौर पर अच्छी भीड़ मिलती है और ईडन पार्क का माहौल इलेक्ट्रिक होता है। यह हमारे लिए देश में यात्रा करने, विभिन्न स्थानों पर खेलने और अपने घरेलू प्रशंसकों के सामने खेलने का एक शानदार अवसर है। इसलिए, हम इसका इंतजार कर रहे हैं।

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने माना कि पाकिस्तान टीम काफी मजबूत है और उनके पास अच्छे तेज गेंदबाजों के साथ-साथ अच्छे बल्लेबाज भी हैं। इसके अलावा उन्होंने दोनों टीमों के बीच हालिया सीरीजों का भी जिक्र किया, जो काफी प्रतिस्पर्धी रहीं। उन्होंने कहा,

मैंने पाकिस्तान के खिलाफ काफी क्रिकेट खेली है, विशेषकर सफेद गेंद से। वे बल्ले और गेंद से काफी कुशल इकाई हैं, उनके पास कुछ स्तरीय तेज गेंदबाजी और कुछ स्तरीय बल्लेबाज हैं। हमें एक अच्छा विचार मिला है कि वे चीजों को कैसे देखते हैं। आप जानते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ खेलना हमेशा अच्छी चुनौती होती है, विशेषकर सीमित ओवरों के क्रिकेट में।

आपको बता दें कि डेवन कॉनवे को हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ हुई घरेलू टी20 सीरीज में आराम दिया गया था। ऐसे में वह सितम्बर, 2023 के बाद अब अपनी टीम के लिए सबसे छोटे फॉर्मेट में खेलते नजर आएंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment