Create
Notifications

पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम घोषित

न्यूजीलैंड टीम
न्यूजीलैंड टीम
Naveen Sharma

पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम का ऐलान कर दिया गया है। अहम बात यह रही कि रॉस टेलर को न्यूजीलैंड की टीम में शामिल नहीं किया गया है। पहले टी20 के लिए अलग टीम चुनी गई है। इसके बाद दूसरे और तीसरे टी20 मैच के लिए न्यूजीलैंड की अलग टीम का चयन किया गया है। हामिश बेनेट भी चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट समाप्त होने के तीन दिन बाद ही टी20 सीरीज शुरू हो जाएगी। पहले मैच में नियमित कप्तान केन विलियमसन नहीं होंगे। उनकी जगह मिचेल सैंटनर को यह जिम्मेदारी दी गई है। अगले दोनों टी20 मुकाबलों के लिए केन विलियमसन उपलब्ध रहेंगे। पाकिस्तान की टीम काफी समय से न्यूजीलैंड में आइसोलेशन और क्वारंटीन प्रक्रिया से गुजर रही है। उन्हें दो बार आइसोलेशन में जाना पड़ा है। कुछ खिलाड़ियों ने कोरोना नियमों का उल्लंघन किया था।

न्यूजीलैंड की टी20 टीम

पहले मैच के लिए- मिचेल सैंटनर (कप्तान), डग ब्रैसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, जैकब डफी, मार्टिन गप्टिल, स्कॉट कुग्लेन, जिमी नीशन, ग्लेन फिलिप्स, टिम साइफर्ट, इश सोढ़ी, ब्लैर टिकनेर।

अंतिम दो मैचों के लिए- केन विलियमसन (कप्तान), टॉसड एस्टल, ट्रेंट बोल्ट, डेवोन कॉनवे, मार्टिन गप्टिल, काइल जैमिसन, स्कॉट कुग्लेन, डैरिल मिचेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, टिम साइफर्ट, इश सोढ़ी, टिम साउदी।

कीवी टीम
कीवी टीम

न्यूजीलैंड की टीम फ़िलहाल टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं। केन विलियमसन पत्नी की डिलेवरी के कारण परिवार के साथ हैं और वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेल रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ अंतिम दो मैचों में आकर वह टीम की कमान संभाल लेंगे। पाकिस्तान की टीम भी पिछले काफी समय से न्यूजीलैंड में ही हैं। कोरोना नियमों के कारण टीम के खिलाड़ी आइसोलेशन में हैं। ट्रेनिंग के लिए उन्हें ज्यादा समय नहीं मिला होगा। देखना होगा कि इस सीरीज में कौन सी टीम बाजी मारती है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...