पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए इस्लामाबाद पहुंची न्यूजीलैंड की टीम, सामने आया वीडियो

New Zealand v Pakistan - Men
New Zealand v Pakistan - Men's T20 Game 5

न्यूजीलैंड की टीम (New Zealand Cricket Team) पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान पहुंच चुकी है। कीवी खिलाड़ियों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सभी खिलाड़ी एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस वीडियो को शेयर किया है।

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच एक बार फिर से पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। हाल ही में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड का टूर किया था और अब कीवी टीम पाकिस्तान के दौरे पर है। सीरीज का पहला मैच 18 अप्रैल को रावलपिंडी में खेला जाएगा। मैचों का आयोजन दो शहरों लाहौर और रावलपिंडी में होगा। दोनों टीमों के बीच टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए ये टी20 सीरीज खेली जाएगी।

पाकिस्तान क्रिकेट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर न्यूजीलैंड टीम के इस्लामाबाद पहुंचने की जानकारी दी। पीसीबी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा,

पाकिस्तान में आपका स्वागत है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज से पहले कीवी टीम इस्लामाबाद पहुंच चुकी है।

न्यूजीलैंड के कई बड़े खिलाड़ी पाकिस्तान टूर का हिस्सा नहीं हैं

न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान टूर पर गई तो है लेकिन पिछली बार की तरह इस बार भी उनके कई दिग्गज खिलाड़ी इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। केन विलियमसन, डैरिल मिचेल, ट्रेंट बोल्ट, रचिन रविंद्र, ग्लेन फिलिप्स, डेवोन कॉनवे, मिचेल सैंटनर और लोकी फर्ग्युसन जैसे खिलाड़ी इस सीरीज में नहीं खेलेंगे। इसकी वजह यह है कि ये सभी प्लेयर इस वक्त इंडिया में आईपीएल खेलने में बिजी हैं। इसी वजह से ज्यादा बड़े प्लेयर पाकिस्तान दौरे पर नहीं गए हैं।

अगर हम कीवी टीम की बात करें तो जिमी नीशम, इश सोढ़ी, टिम साइफर्ट और माइकल ब्रैसवेल जैसे ही खिलाड़ी प्रमुख हैं। हाल ही में फिन एलेन और एडम मिलने भी इस सीरीज से बाहर हो गए थे। दोनों खिलाड़ी इंजरी की वजह से पाकिस्तान टूर पर नहीं गए हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now