Create
Notifications

इंग्लैंड दौरे के लिए न्यूजीलैंड की टीम में किया गया बदलाव

न्यूजीलैंड की टीम में कुछ खिलाड़ी बदले गए हैं
न्यूजीलैंड की टीम में कुछ खिलाड़ी बदले गए हैं
reaction-emoji
Naveen Sharma

इंग्लैंड (England) दौरे पर न्यूजीलैंड (New Zealand) ने अपनी टेस्ट टीम की संख्या में कटौती की है। कुल 20 में से 15 नामों को रखा गया है। माइकल ब्रैसवेल को सोलहवें खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। पहला टेस्ट मैच लंदन में खेला जाएगा। लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर 2 जून से यह मुकाबला शुरू होगा।

पिंडली की चोट से रिकवर हो रहे हेनरी निकोल्स इस मुकाबले के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। उनके कवर के तौर पर माइकल ब्रैसवेल को शामिल किया गया है। आईपीएल फाइनल खेलने के बाद सोमवार (30 मई) को लंदन पहुंचे ट्रेंट बोल्ट के पहले मैच के लिए उपलब्ध होने की संभावना नहीं है। जैकब डफी, ब्लेयर टिकनेर और रचिन रविन्द्र को शुरुआती 20-खिलाड़ियों की टीम से बाहर कर दिया गया है। हामिश रदरफोर्ड को पिछले हफ्ते टी20 विटैलिटी ब्लास्ट में लीसेस्टरशायर फॉक्स में शामिल होने के लिए जल्दी रिलीज के लिए अनुमति मिल गई थी।

दूसरे बच्चे के जन्म के अवसर पर आईपीएल छोड़कर न्यूजीलैंड गए कप्तान केन विलियमसन वापस आकर कीवी टीम के साथ शामिल हो गए हैं। केन विलियमसन ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का नेतृत्व किया था। हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन इस सीजन खराब रहा था। इंग्लैंड की टीम के लिए बेन स्टोक्स कप्तानी करेंगे।

न्यूजीलैंड टेस्ट टीम इस प्रकार है

केन विलियमसन (कप्तान), टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), ट्रेंट बोल्ट, डेवोन कॉनवे, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, कैम फ्लेचर (विकेटकीपर), मैट हेनरी, काइल जैमिसन, टॉम लैथम, डैरिल मिचेल, हेनरी निकोल्स, एजाज पटेल, टिम साउदी, नील वैगनर, विल यंग, माइकल ब्रेसवेल (केवल पहले टेस्ट में)


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...