Create
Notifications

न्यूजीलैंड की टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए 20 सदस्यीय टीम के साथ करेगी भारत का दौरा

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम
न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम
Nitesh
ANALYST
Modified 20 Feb 2021
न्यूज़

इस साल भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) 20 सदस्यीय टीम के साथ दौरा करेगी। कीवी टीम के कोच गैरी स्टीड ने इसकी एक बड़ी वजह बताई है। गैरी स्टीड के मुताबिक कोरोना वायरस की वजह से इस बार ज्यादा खिलाड़ियों के साथ टीम वर्ल्ड कप में जाएगी।

stuff.co.nz से बातचीत में गैरी स्टीड ने कहा "जिस तरह से कोरोना की वजह से इस वक्त माहौल है और दुनिया में कई तरह के बदलाव आ रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि टी20 वर्ल्ड कप में 20 सदस्यीय टीम का ऐलान किया जा सकता है। इससे आपकी टीम का बैलेंस बना रहेगा और जिन भी खिलाड़ियों को आप प्लेइंग इलेवन में चाहते हैं वो तैयार रहेंगे। इस बात की भी संभावना है कि वर्ल्ड कप के लिए उन खिलाड़ियों का भी चयन किया जा सकता है जो शायद न्यूजीलैंड के लिए नहीं खेले हैं।"

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल नीलामी में खरीदकर शायद उनकी टीमों ने गलती कर दी है

न्यूजीलैंड के कोच ने ऑस्ट्रेलिया के साथ टी20 सीरीज को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन इस साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में होना है। वहीं कीवी टीम को अभी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है, जिसकी शुरुआत सोमवार से होगी।

कंगारू टीम के साथ टी20 सीरीज को लेकर भी गैरी स्टीड ने बयान दिया। उन्होंने कहा "ऑस्ट्रेलिया अभी भी एक खतरनाक टीम है। खिलाड़ी बिग बैश लीग से खेलकर आ रहे हैं और फॉर्म में होंगे। जरुर उनकी टीम में कुछ प्रमुख खिलाड़ी नहीं होंगे लेकिन अगर आप उनकी टीम को देखें तो अभी भी उसमें क्लास दिखता है।"

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड में कई दिग्गज खिलाड़ी हैं और केन विलियमसन की अगुवाई में टीम इस वक्त अच्छा प्रदर्शन भी कर रही है।

ये भी पढ़ें: कम कीमत में बिके 3 अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी जो जबरदस्त साबित हो सकते हैं

Published 20 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now