Create

न्‍यूजीलैंड ने T20 World Cup के लिए अपनी नई जर्सी की लांच, देखिए तस्वीरें 

न्‍यूजीलैंड ने इंस्‍टाग्राम पर नई जर्सी की आधिकारिक घोषणा की
न्‍यूजीलैंड ने सोशल मीडिया पर नई जर्सी की आधिकारिक घोषणा की

न्‍यूजीलैंड (New Zealand Cricket team) ने आगामी टी20 वर्ल्‍ड कप ( T20 World Cup 2022) के लिए अपनी नई जर्सी लांच की। न्‍यूजीलैंड ने सोशल मीडिया हैंडल पर नई जर्सी की आधिकारिक घोषणा की। कीवी टीम पिछले साल टी20 वर्ल्‍ड कप की रनर्स-अप रही थी और इस बार उसकी कोशिश खिताब जीतने की होगी।

न्‍यूजीलैंड क्रिकेट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर नई जर्सी में खिलाड़‍ियों के फोटो पोस्‍ट किए हैं। डेवोन कॉनवे और डैरिल मिचेल ने नई जर्सी में फोटोज खिचाएं हैं। उनके अलावा अन्य खिलाड़ी भी अलग-अलग तस्वीरों में नई जर्सी पहने नजर आ रहे हैं।

जर्सी में ऊपरी हिस्‍से में ग्रे रंग है जबकि निचला हिस्‍सा काले रंग का है। जर्सी में बीच में तीन सफेद रंग की स्ट्रिप्‍स हैं और यह 2021 वर्ल्‍ड कप की जर्सी से अलग है। पिछले एडिशन में न्‍यूजीलैंड की जर्सी में शीर्ष हाधे हिस्‍से में आसमानी रंग था।

न्‍यूजीलैंड के आधिकारिक इंस्‍टाग्राम हैंडल ने फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'ऑस्‍ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए हमारी शर्ट यहां हैं।'

कुछ दिनों पहले ही भारत और पाकिस्‍तान ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 के लिए अपनी नई जर्सी को लांच किया था। तब दोनों देशों की जर्सी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही थी। टी20 वर्ल्‍ड कप का मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया भी अक्‍टूबर में अपनी नई जर्सी लांच कर चुका है।

न्‍यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए 15 सदस्‍यीय टीम की घोषणा की थी। केन विलियमसन टीम का नेतृत्‍व करेंगे। फिन एलेन और माइकल ब्रेसवेल को जगह मिली, जिन्‍होंने हाल ही में बेहतरीन प्रदर्शन करके अपनी छाप छोड़ी। न्‍यूजीलैंड अपने अभियान की शुरूआत 22 अक्‍टूबर को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेलकर करेगी।

न्‍यूजीलैंड स्‍क्‍वाड: केन विलियमसन (कप्‍तान), टिम साउथी, ईश सोढ़ी, मिचेल सैंटनर, ग्‍लेन फिलिप्‍स, जिमी नीशम, डैरिल मिचेल, एडम मिलने, मार्टिन गप्टिल, लोकी फर्ग्‍यूसन, डेवोन कॉनवे, मार्क चैपमैन, माइकल ब्रेसवेल, ट्रेंट बोल्‍ट और फिन एलेन।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
1 comment