Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

NZ vs ENG, पहला टेस्ट: बीजे वाटलिंग ने जड़ा दोहरा शतक, इंग्लैंड पर पारी से हार का खतरा

  • मिचेल सैंटनर ने शतक लगाने के बाद घातक गेंदबाजी भी की
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 24 Nov 2019, 21:14 IST
दोहरा शतक पूरा करने के बाद वाटलिंग
दोहरा शतक पूरा करने के बाद वाटलिंग

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड पारी से हार टालने के लिए संघर्ष करती हुई नजर आई। उन्होंने दूसरी पारी में तीन विकेट पर 55 रन बनाए। जो डेनली 7 रन बनाकर क्रीज पर हैं। पारी से हार टालने के लिए इंग्लैंड को अभी 207 रन और बनाने हैं और पांचवें दिन का खेल बाकी है। कीवी टीम को पारी से जीतने के लिए 7 विकेट चटकाने हैं।

चौथे दिन की शुरुआत से ही वॉटलिंग और मिचेल सैंटनर ने शानदार बल्लेबाजी की। कमजोर गेंदों पर प्रहार करते हुए वॉटलिंग ने अपने शतक को दोहरे शतक में बदल दिया। सैंटनर ने भी उनका अनुसरण करते हुए इंग्लिश गेंदबाजों को विकेट के लिए तरसाए रखा। उन्होंने भी टिककर खेलते हुए शानदार शतक जड़ दिया।  वॉटलिंग 205 और सैंटनर 126 रन बनाकर आउट हुए। इस तरह न्यूजीलैंड की पहली पारी 9 विकेट पर 615 रन के स्कोर पर घोषित की गई। इंग्लैंड के लिए सैम करन ने सबसे अधिक तीन विकेट चटकाए। बेन स्टोक्स और जैक लीच को भी 2-2 विकेट मिले। पहली पारी के आधार पर कीवी टीम को इंग्लिश टीम पर 262 रन की बढ़त मिली।

यह भी पढ़ें:चेतेश्वर पुजारा ने बांग्लादेश को दूसरी पारी में जल्दी बल्लेबाजी के लिए बुलाने का कारण बताया

दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए आई इंग्लैंड टीम की शुरुआत अच्छी रही। रोरी बर्न्स और डोमिनिक सिबले ने पहले विकेट के लिए 48 रन जोड़े। सिबले को सैंटनर ने 12 रन के निजी स्कोर पर आउट कर यह साझेदारी तोड़ी। इसके बाद बर्न्स (31) और जैक लीच (0) को भी सैंटनर ने पवेलियन लौटा दिया और इंग्लैंड का स्कोर 55/3 हो गया। इस समय दिन का खेल समाप्त होने की घोषणा कर दी गई। इंग्लैंड को पारी से हार बचाने के लिए 207 रन बनाने हैं जो मुश्किल नजर आ रहा है। सैंटनर अब तक तीन विकेट ले चुके हैं।

संक्षिप्त स्कोर

इंग्लैंड: 353/10। 55/3

न्यूजीलैंड पहली पारी: 615/9, पारी घोषित

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 24 Nov 2019, 12:19 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit