NZ v IND: चौथे वनडे में भारतीय टीम की करारी शिकस्त पर क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

Enter caption

हैमिल्टन वनडे में न्यूजीलैंड ने भारत को एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम सिर्फ 92 रन बनाकर सिमट गई। कीवी टीम ने इस लक्ष्य को 14.4 ओवर में ही 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। ट्रेंट बोल्ट ने 5 विकेट चटकाते हुए भारतीय बल्लेबाजी की कमर तोड़ कर रख दी और टीम इससे कभी उबर नहीं पाई। भारतीय टीम का वनडे क्रिकेट में ये 7वां सबसे न्यूतनम स्कोर है।

आइए जानते हैं भारतीय बल्लेबाजों के इस खराब प्रदर्शन को लेकर किसने क्या कहा:

एक यूजर ने लिखा कि जब विराट कोहली ने अपना टीवी ऑन किया तो उनका रिएक्शन कुछ ऐसा था:

एक यूजर ने लिखा कि इस वक्त एम एस धोनी की कमी खल रही है:

एक यूजर ने लिखा कि अब आपको पता चल गया होगा कि धोनी इन परिस्थितियों में क्यों धीमा खेलते हैं

एक यूजर ने लिखा कि इस तरह की परिस्थितियों में एम एस धोनी की सबसे ज्यादा जरूरत होती है। भले ही अब वो थोड़ा धीमा खेलने लगे हैं लेकिन वो टीम को काफी स्थिरता प्रदान करते हैं:

मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने लिखा कि ट्रेंट बोल्ट की गेंदबाजी को देखकर एक ही शब्द कहा जा सकता है और वो ही सनसनीखेज गेंदबाजी:

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने लिखा कि ट्रेंट बोल्ट के 10 ओवरों के स्पेल ने भारतीय बल्लेबाजी की कमर तोड़कर रख दी। लेकिन अंबाती रायडू और दिनेश कार्तिक जिस तरह से आउट हुए, उससे काफी दुख हुआ। उन्होंने खराब शॉट्स खेले।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने लिखा कि मैं ये विश्वास नहीं कर सकता कि कोई टीम आज के जमाने में भी 100 रन के भीतर ऑल आउट हो सकती है:

एक यूजर ने लिखा कि के एल राहुल भी इंडिया ए के खिलाफ जीरो रन पर आउट हो गए हैं:

Get Cricket News In Hindi Here.

Quick Links

App download animated image Get the free App now