NZ v IND, मैच प्रीव्यू: तीसरे वनडे मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें ?

Enter caption

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच सोमवार को माउंट मौन्गानुई में खेला जाएगा। सीरीज में भारतीय टीम 2-0 से आगे है और ये मैच जीतकर श्रृंखला भी अपने नाम करना चाहेगी। वहीं दूसरी तरफ न्यूजीलैंड की टीम वापसी की जबरदस्त कोशिश करेगी।

भारतीय टीम की अगर बात करें तो टीम ने अभी तक सभी विभागों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग सभी में टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी ने बीच के ओवरों में शानदार गेंदबाजी की है और यही वजह है कि मेन इन ब्लू इस वक्त सीरीज में 2-0 से आगे हैं। हालांकि तीसरे तेज गेंदबाज के तौर पर विजय शंकर प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं और उनके हिस्से का ओवर केदार जाधव को करना पड़ा है। अब देखना ये है कि क्या शंकर की जगह हार्दिक पांड्या को अंतिम एकादश में जगह मिलती है या नहीं, जोकि बैन हटने के बाद टीम से जुड़ चुके हैं।

वहीं दूसरी तरफ अगर न्यूजीलैंड की बात करें तो पहले 2 मैचों में उन्होंने अपनी क्षमता के अनुरूप खेल नहीं दिखाया है। इसलिए तीसरे मैच में कीवी टीम जोरदार वापसी कर सकती है और उनके पास ऐसा करने की काबिलियत भी है। हालांकि उसके लिए सभी बल्लेबाजों को रन बनाने होंगे। अभी तक कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की गेंदों को कोई भी बल्लेबाज पढ़ नहीं पाया है और यही वजह रही है कि कीवी टीम 2 मैच हार चुकी है। गेंदबाजी में टिम साउथी की वापसी हो सकती है, जिन्हें दूसरे मैच में जगह नहीं मिली थी। कुल मिलाकर तीसरा मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है।

दोनों टीमों की संभावित एकादश:

भारत

शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), अंबाती रायडू, एम एस धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या/विजय शंकर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी।

न्यूजीलैंड:

मार्टिन गप्टिल, कॉलिन मुनरो, केन विलियम्सन (कप्तान), रॉस टेलर, टॉम लैथम, हेनरी निकल्स, डग ब्रेसवेल, इश सोढ़ी, ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी और लॉकी फर्ग्युसन।

मैच का सीधा प्रसारण

मैच का सीधा प्रसारण सुबह 7 बजकर 30 मिनट से अंग्रेजी में स्टार स्पोर्ट्स 1 और हिंदी में स्टार स्पोर्ट्स 3 पर किया जाएगा। मोबाइल आप पर आप हॉटस्टार एप पर जाकर भी मैच का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट पर भी मैचों का सीधा प्रसारण होगा। डीडी स्पोर्ट्स पर भी मुकाबला देखा जा सकेगा।

Get Cricket News In Hindi Here.

Quick Links

App download animated image Get the free App now