NZ vs IND: तीसरा वन-डे जीतने के बाद दिनेश कार्तिक और अम्बाती रायडू को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Enter caption

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड दौरे पर तीसरे वन-डे में लगातार जीत दर्ज कर सीरीज जीत के साथ ही 3-0 की अजेय बढ़त भी प्राप्त की। भारत ने न्यूजीलैंड से मिले 244 रनों के लक्ष्य को 5 ओवर शेष रहते 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। दिनेश कार्तिक और अम्बाती रायडू ने जबरदस्त साझेदारी करते हुए टीम को आसान जीत दिलाई। इनके अलावा रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली ने भी अर्धशतक जमाए और एक शतकीय साझेदारी करते हुए कीवी टीम की सभी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

टॉस न्यूजीलैंड ने जीता था और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय सही नहीं रहा। हालांकि उनके लिए रॉस टेलर ने अकेले क्रीज पर समय बिताया और 93 रन की पारी खेली। अन्य किसी भी बल्लेबाज का साथ नहीं मिलने की वजह से कीवी टीम बड़ा स्कोर नहीं कर पाई। भारत के लिए प्रतिबन्ध के बाद वापसी करने वाले हार्दिक पांड्या को 2 विकेट मिले लेकिन मोहम्मद शमी को 3 विकेट मिले और वे मैन ऑफ़ द मैच भी चुने गए। टीम इंडिया के लिए एक निराशा वाली बात यह भी रही कि अम्बाती रायडू के गेंदबाजी एक्शन को संदिग्ध मानते हुए आईसीसी ने उन्हें प्रतिबंधित कर दिया। इन सबके बीच ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं से आपको रूबरू कराते हैं।

(रायडू और कार्तिक के पास खुद के लिए यह अच्छा मौका था कि वे और रुक सकते थे लेकिन उन्होंने इसे जल्दी ही समाप्त कर दिया)

(अम्बाती रायडू को गेंदबाजी से बैन करना अरमान कोहली को फिल्मों से बैन करने जैसा है)

(कार्तिक इस मैच को धोनी अंतिम गेंद तक ले जाते और रोमांचक बनाते)

(मैं यह नहीं चाहता कि लोग कार्तिक को नोटिस न करें, उन्होंने पिछले कुछ मैचों में इंडिया के लिए बड़े रन नहीं बनाए लेकिन जब भी बनाए हैं, नॉट आउट रहते हुए और चौके लगाते हुए बनाए)

(दिनेश कार्तिक टीम में महेंद्र सिंह धोनी से ज्यादा हक़दार हैं)

(यह बैन कुछ नहीं है क्योंकि यह एक ऑफ़ चीज थी)

Get Cricket News In Hindi Here.

Quick Links

App download animated image Get the free App now