Create
Notifications

पाकिस्तान के दो और खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, न्यूजीलैंड दौरा खतरे में

पाकिस्तान टीम
पाकिस्तान टीम
निरंजन

पाकिस्तान का न्यूजीलैंड दौरा मुश्किलों में फंसता जा रहा है। पाकिस्तान के खिलाड़ी लगातार कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। हर बार कोरोना टेस्ट में कोई न कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी पॉजिटिव आता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। एक बार फिर से पाकिस्तान के दो खिलाड़ी कोरोना के शिकार हुए हैं। पाकिस्तान के 10 खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं।

इससे पहले भी पाकिस्तानी टीम के छह सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे। पाकिस्तान की टीम में 53 सदस्य न्यूजीलैंड गए थे और अब तक दस की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। नियमों का पालन नहीं करने की दशा में न्यूजीलैंड क्रिकेट ने पाकिस्तानी टीम को परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी और मेहमान टीम को वापस डिपोर्ट करने का खतरा भी है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने बायो बबल का उल्लंघन किया जिसके बाद उन्हें चेतावनी जारी की गई।

पाकिस्तान का दौरा खतरे में

शुरुआत में संक्रमित सदस्यों के बाद कुछ और मेम्बर टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद अब दो और लोगों में संक्रमण पाया गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार दोनों सदस्य ऐतिहासिक केस हैं। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि पाकिस्तानी टीम का न्यूजीलैंड दौरा अब पूरी तरह से खतरे में है। न्यूजीलैंड की सरकार के नियम काफी कड़े हैं और उन्हें मानना अनिवार्य है।

पाकिस्तान टीम
पाकिस्तान टीम

जिस तरह से चीजें सामने आई है, उससे यही लगता है कि पाकिस्तान का न्यूजीलैंड दौरा कैसे पूरा होगा। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने भी गड़बड़ की स्थिति में मेहमान टीम को वापस भेजने की बात कही है। हाल ही में खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आना उनके लिए एक और झटका है। एक बात यह भी है कि पाकिस्तान की टीम को ट्रेनिंग के लिए पर्याप्त समय नहीं मिलेगा और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए उन्हें मैचों में भी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। देखना होगा आगामी समय में स्थिति कैसी होगी।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...