3 भारतीय खिलाड़ी जो IPL 2025 में दूसरी टीम के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं

रोहित शर्मा छोड़ सकते हैं मुंबई इंडियंस का साथ (Photo Courtesy: IPL)
रोहित शर्मा छोड़ सकते हैं मुंबई इंडियंस का साथ (Photo Courtesy: IPL)

3 Players Who Will Change Their IPL Teams: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) अब अपने अंतिम चरण में है। लीग में फैंस को एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। हालांकि आईपीएल 2024 के पहले और बीच में कुछ ऐसे भारतीय खिलाड़ियों की चर्चा जमकर हुई जिनके लिए कहा गया कि वह आईपीएल 2025 में किसी और टीम के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं। ऐसे में आज हम आपको 3 भारतीय दिग्गज खिलाड़ी के नाम बताएंगे जो अपनी टीमों को छोड़ आईपीएल 2025 में दूसरी टीमों का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आ सकते हैं।

ये 3 खिलाड़ी दूसरी टीमों से खेलते हुए आ सकते हैं नजर

3. क्रुणाल पांड्या

आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स में बतौर सीनियर ऑलराउंडर खेलने वाले क्रुणाल पांड्या आईपीएल 2025 में टीम का साथ छोड़ सकते हैं। अपने छोटे भाई हार्दिक की तरह क्रुणाल भी दोबारा मुंबई इंडियंस में शामिल हो सकते हैं। क्रुणाल और हार्दिक की जोड़ी मुंबई इंडियंस के लिए लंबे समय तक सबसे हिट भाइयों की जोड़ी में से एक रही है। दोनों ने एक साथ मिलकर मुंबई इंडियंस के लिए कई शानदार और मैच जिताऊ प्रदर्शन किए हैं। ऐसे में मुंबई की टीम क्रुणाल को अपने खेमे में शामिल कर फिर से पांड्या ब्रदर्स की मैच विनिंग जोड़ी बनाना चाहेगी।

2. केएल राहुल

इंडियन प्रीमियर लीग के धमाकेदार विकेटकीपर बल्लेबाज और वर्तमान में लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी करने वाले केएल राहुल भी आईपीएल के अगले सीजन में अपना पाला बदल सकते हैं। आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में हार के बाद केएल राहुल और संजीव गोयनका के बीच बहस होते हुए भी देखी गई थी। इस घटना के बाद से माना जा रहा है कि राहुल अगले सीजन किसी दूसरे फ्रेंचाइजी में शामिल हो सकते हैं। केएल राहुल ने आईपीएल 2024 में 13 मैच में 3 अर्धशतक की मदद से 465 रन बनाए हैं।

1. रोहित शर्मा

आईपीएल 2024 के पहले मुंबई इंडियंस ने अपने सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम का नया कप्तान बनाया था। रोहित शर्मा को हटाने के बाद से इस बात की चर्चा तेज है कि हिटमैन मुंबई का साथ अब छोड़ सकते हैं। रोहित शर्मा आईपीएल 2024 में मुंबई के लिए बतौर बल्लेबाज खेले। उन्होंने अब तक 14 मैच में 1 शतक और 1 अर्धशतक की मदद से 417 रन बनाए हैं। हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार माना जा रहा है कि वह आईपीएल 2025 में किसी और टीम का प्रतिनिधत्व करते हुए नजर आ सकते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now