Create

"अगर पंजाब किंग्स टॉस जीतती है तो उन्हें रोकना लगभग नामुमकिन होगा" - KKR vs PBKS मुकाबले से पहले आई बड़ी प्रतिक्रिया 

पंजाब किंग्स के पास जबरदस्त बल्लेबाज मौजूद हैं
पंजाब किंग्स के पास जबरदस्त बल्लेबाज मौजूद हैं

पूर्व भारतीय ओपनर और क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के सीजन में पंजाब किंग्स (PBKS) के बल्लेबाजी विभाग को सबसे खतरनाक बताया है। पहले मैच में 206 रन का पीछा करते हुए टीम ने बड़ी आसानी से एक ओवर शेष रहते जीत दर्ज कर ली थी और इस सीजन की अच्छी शुरुआत की।

ओस की वजह से इस सीजन लक्ष्य का पीछा करने में काफी आसानी हो रही है। इस वजह से चोपड़ा का मानना है कि अगर पंजाब टॉस जीतकर बाद में बल्लेबाजी करती है तो फिर कोई भी टारगेट सुरक्षित नहीं है।

अपने यूट्यूब चैनल पर पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी को लेकर आकाश चोपड़ा ने कहा,

उनकी बल्लेबाजी में बहुत विस्फोटक शक्ति है। वे लगातार गेंदबाजों की पिटाई कर सकते हैं और एक अलग ब्रांड की क्रिकेट खेल सकते हैं। अगर पंजाब किंग्स टॉस जीतती है, तो उन्हें रोकना लगभग असंभव होगा। क्योंकि पीछा करते हुए, टूर्नामेंट की सबसे विस्फोटक टीम हो सकती है।

आकाश चोपड़ा ने KKR vs PBKS मुकाबले के लिए की भविष्यवाणी

आकाश चोपड़ा अपनी भविष्यवाणियों के लिए भी जाने जाते हैं और उन्होंने आज होने वाले मुकाबले के लिए भी कुछ भविष्यवाणियां की हैं। उनके मुताबिक पंजाब किंग्स के ओपनर शिखर धवन आज ज्यादा सफल नहीं होंगे क्योंकि सामने वाली टीम में उमेश यादव हैं।

उमेश इस आईपीएल में नई गेंद के साथ जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे हैं और उन्होंने अपने पहले दोनों मुकाबलों में विरोधी टीमों के पावरप्ले में विकेट चटकाए हैं और चोपड़ा के मुताबिक उमेश एक बार फिर कुछ ऐसा ही पंजाब के खिलाफ भी कर सकते हैं।

उन्होंने कहा,

मुझे नहीं लगता शिखर धवन अर्धशतक बनाएंगे। उमेश यादव में (गेंद को स्विंग कराने की ) क्षमता है। अगर शिखर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हैं तो उनके जल्दी आउट होने की संभावना बढ़ जाती है। इसलिए मेरे विचार से वह अर्धशतक नहीं बनाएंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment