Create

"आप उससे रन की उम्मीद करते हैं" - आईपीएल 2022 में मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया 

मयंक अग्रवाल के बल्ले से बड़ी पारी नहीं आई है
मयंक अग्रवाल के बल्ले से बड़ी पारी नहीं आई है

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को पंजाब किंग्स (PBKS) के लिए ज्यादा रन बनाने की जरूरत है क्योंकि वह टीम के लीडर हैं और ओपनर भी। इस सीजन अग्रवाल के बल्ले से पहले मैच में आरसीबी के खिलाफ 32 रन की पारी देखने को मिली थी। वहीँ केकेआर के खिलाफ 1 रन बनाकर उमेश यादव का शिकार बने थे और टीम की बल्लेबाजी विफल हो गई थी।

पंजाब किंग्स को अपना तीसरा मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना है। मुकाबले से पहले आकाश चोपड़ा ने मयंक अग्रवाल और शिखर धवन से सीनियर खिलाड़ी होने के नाते बेहतर प्रदर्शन की बात कही है। अपने यूट्यूब चैनल पर उन्होंने कहा,

PBKS के साथ एक समस्या है कि मयंक अग्रवाल ने रन नहीं बनाये हैं। वह कप्तान हैं और एक बेहतरीन खिलाड़ी, जो टीम के लिए अच्छा करते आये हैं लेकिन अभी तक उम्मीदों के मुताबिक ज्यादा रन नहीं बनाये हैं। शिखर ठीक लग रहे थे लेकिन खराब शॉट खेलकर आउट हुए। उनसे भी बड़ी पारी की उम्मीद है।

पंजाब की बल्लेबाजी को मजबूत बताते हुए पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि लियाम लिविंगस्टोन को अच्छा करने की जरूरत है। उन्होंने कहा,

लियाम लिविंगस्टोन ने अभी तक अच्छा नहीं किया है। अगर आप लाइन-अप को देखें, तो उनके पास शिखर-मयंक, भानुका राजपक्षे हैं, जो एक मिलियन डॉलर की तरह बल्लेबाजी कर रहे हैं। शाहरुख (खान) भी हैं। जॉनी बेयरस्टो का आना अभी बाकी है। ओडियन स्मिथ भी हैं, इसलिए पीबीकेएस बल्लेबाजी में मजबूत दिख रही है।

इसके अलावा आकाश चोपड़ा का यह भी मानना है जॉनी बेयरस्टो के उपलब्ध होने पर टीम को भानुका राजपक्षे को बाहर नहीं करना चाहिए। उन्होंने बेयरस्टो को रेस्ट करवाने का सुझाव दिया है। राजपक्षे ने दो पारियों में जबरदस्त बल्लेबाजी की है और पिछले मैच में 9 गेंदों में 31 रन की तूफानी पारी खेली थी।

पंजाब किंग्स की गेंदबाजी कमजोर है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने PBKS की बल्लेबाजी को मजबूत माना है लेकिन गेंदबाजी विभाग को कमजोर आंका है। उनके मुताबिक CSK vs PBKS मुकाबला दोनों टीमों की बल्लेबाजी के बीच हो सकता है क्योंकि चेन्नई की गेंदबाजी भी कमजोर है। उन्होंने कहा,

उनकी गेंदबाजी कमजोर है, इसमें कोई शक नहीं है। अर्शदीप सिंह, संदीप शर्मा, हरप्रीत बरार, ओडियन स्मिथ, पीबीकेएस की गेंदबाजी अच्छी नहीं लग रही है। वास्तव में, सीएसके और पीबीकेएस दोनों ही गेंदबाजी के मामले में खराब हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment