Create

पंजाब किंग्स की जीत के लिए मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी फॉर्म को अहम बताते हुए पूर्व खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

मयंक अग्रवाल बल्ले के साथ अभी तक छाप नहीं छोड़ पाए हैं
मयंक अग्रवाल बल्ले के साथ अभी तक छाप नहीं छोड़ पाए हैं

पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि अगर कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) अपनी बल्लेबाजी फॉर्म की खोज नहीं करते हैं तो फिर पंजाब किंग्स (PBKS) को आईपीएल 2022 (IPL 2022) में लगातार जीत दर्ज करने में कठिनाई होगी।

मयंक अग्रवाल का बल्ला आईपीएल 2022 में अभी तक खामोश रहा है। सात मैचों में 19.43 की औसत से वो केवल 136 रन ही बना पाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से मात्र एक ही अर्धशतक निकला है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने 52 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद वो एक भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं।

मयंक अग्रवाल से पुणे के मैदान पर अच्छी पारी की उम्मीद होगी - आकाश चोपड़ा

आज पंजाब किंग्स का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से शाम 7:30 बजे पुणे के एमसीए स्टेडियम में होगा। मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए चोपड़ा ने कहा कि मयंक को लखनऊ के खिलाफ रन बनाने होंगे। उन्होंने कहा,

मयंक अग्रवाल ने रन नहीं बनाये हैं। अगर PBKS को जीतना है तो उसे स्कोर करना होगा। इस बारे में कोई संदेह नहीं है। उससे अच्छी पारी की उम्मीद होगी क्योंकि उसका एकमात्र स्कोर इसी मैदान पर आया था।

पूर्व खिलाड़ी ने शिखर धवन की फॉर्म में वापसी को फ्रेंचाइजी के लिए अच्छा बताया है। वहीं उन्होंने श्रीलंकाई बल्लेबाज भानुका राजपक्षे को टी20 क्रिकेट का बेहतरीन बल्लेबाज बताया। चोपड़ा ने कहा,

शिखर धवन अच्छी फॉर्म में हैं। डेविड वॉर्नर और केएल राहुल की तरह, जब वह अपनी लय पाते हैं तो वह निरंतर बने रहते हैं। भानुका राजपक्षे एक शानदार खिलाड़ी हैं। वह बहुत अच्छा टी20 क्रिकेट खेलते हैं। पिछले मैच में उन्होंने धीमी बल्लेबाजी की क्योंकि वानखेड़े की सतह धीमी थी। यह पिच थोड़ी तेज होने की उम्मीद है। उसके बाद उनके पास लियाम लिविंगस्टोन और जितेश शर्मा हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने पिछले मुकाबले में पंजाब के लिए शिखर धवन ने 59 गेंदों में नाबाद 88 रन बनाये थे। वहीं राजपक्षे ने 32 गेंदों में 42 रन की पारी खेली थी। पंजाब ने यह मैच 11 रन से जीतकर दो महत्वपूर्ण अंक अर्जित किये थे।

इसके अलावा पुणे की पिच पर चोपड़ा ने पंजाब की टीम को खराब फॉर्म में चल रहे जॉनी बेयरस्टो को बाहर कर तेज गेंदबाज नाथन एलिस को खिलाने का सुझाव दिया है। उनके मुताबिक इस पिच पर गति वाले गेंदबाज की भूमिका अहम होगी और इसी वजह से एलिस को खिलाने के बारे में सोचा जा सकता है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment