एबी डीविलियर्स ने की विराट कोहली की तारीफ, दिनेश कार्तिक ने तमिल शब्द लिखकर ली चुटकी

Rahul
विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ 110 गेंदों पर 166 रनों की तूफानी पारी खेली
विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ 110 गेंदों पर 166 रनों की तूफानी पारी खेली

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में दो शानदार शतक लगाये, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ़ द सीरीज का अवॉर्ड भी मिला है। उनकी शानदार बल्लेबाजी और कई सालों बाद पुराने फॉर्म को देखते हुए हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। ऐसे में आईपीएल (IPL) में उनके साथी बल्लेबाज और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) ने ट्विटर पर कोहली की प्रशंसा में अपनी बात लिखी, जिसपर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने चुटकी लेते हुए मजेदार रिप्लाई दिया है।

दरअसल, विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ 110 गेंदों पर 166 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसमें 13 चौके और 8 छक्के शामिल रहे। उनकी इस पारी पर क्रिकेट मिस्टर 360 एबी डीविलियर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'विराट कोहली! डिफरेंट लेवल! (एक अलग ही स्तर)।' इस ट्वीट पर दिनेश कार्तिक ने अपनी बात रखी और लिखा कि, 'यह 'वेरा' लेवल है। विराट कोहली से इसके बारे में पूछना वह जरुर बताएँगे। आईपीएल में मिलते हैं।' "वेरा स्तर" एक तमिल शब्द है जिसका उपयोग किसी ऐसी चीज़ का वर्णन करने के लिए किया जाता है जो बहुत भिन्न स्तर की हो।

Ita called VERA level . Ask @imVkohli n he will tell you 😉See you in @IPL twitter.com/ABdeVilliers17…

विराट कोहली ने अपनी शतकीय व साल की बेहतरीन शुरुआत को लेकर कही बड़ी बात

तीसरे मैच के बाद विराट कोहली से उनके बेहतरीन प्रदर्शन और प्लेयर ऑफ़ द सीरीज को लेकर सवाल किया गया, जिसपर विराट कोहली ने कहा कि, 'मेरे लिए साल की एक बेहतरीन शुरुआत रही है। मैंने पहले भी सूर्यकुमार यादव को बताया था कि कई साल हो गए थे इस तरह की अच्छी शुरुआत मिले। मैं खुश हूँ कि वर्ल्ड कप के साल में मुझे इस तरह की लाजवाब शुरुआत मिली है। मुझे पता है मैं निरंतरता से प्रदर्शन कर सकता हूँ। मेरे अच्छे प्रदर्शन से टीम को भी अहम योगदान मिल रहा है और आप सभी बल्लेबाज भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।'

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment