AFG vs PAK: ‘काश मेरी मां आज ये देख सकती’, अफगानिस्तान के खिलाफ मैच विनिंग पारी के बाद भावुक हुए नसीम शाह

नसीम शाह (Photo Courtesy: PCB Twitter)
नसीम शाह (Photo Courtesy: PCB Twitter)

अफगानिस्तान और पाकिस्तान (Afghanistan vs Pakistan) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज जारी है। इस सीरीज में पाकिस्तान ने 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है। दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला काफी रोमांचक हुआ था और मैच निर्णय आखिरी ओवर में निकला था। पाकिस्तान के लिए इस मैच में जीत के हीरो नसीम शाह बने थे। जिन्होंने मैच में अहम मोड़ पर चौका जड़ पाकिस्तान को जीत दिलाई थी। इस जीत के बाद नसीम शाह (Naseem Shah) काफी इमोशनल नजर आए उन्होंने अपनी मां को भी याद किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

पाकिस्तान को मैच जीताकर इमोशनल हुए नसीम शाह

पाकिस्तान को अफगानिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दिलाने के बाद नसीम शाह काफी भावुक नजर आए। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नसीम शाह काफी इमोशनल नजर आए वह मैच जीताने के बाद अपनी मां को याद करते हुए दिखे।

पीसीबी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में नसीम ने कहा कि, ‘काश आज मेरी अम्मी देख सकती, मैं अभी कुछ बोल नहीं पा रहा हूं।’ नसीम शाह का वीडियो फैंस को भी काफी इमोशनल कर रहा है। नसीम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

आपके बता दें कि अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच दूसरा वनडे मुकाबला काफी रोमांचक हुआ था। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान टीम ने 300 रन बनाए थे। अफगानिस्तान के लिए इस मुकाबले में सलामी बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज ने 151 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि इस पारी के बाद भी अफगानिस्तान टीम यह मुकाबला जीत नहीं सकी।

पाकिस्तान ने 301 रनों का लक्ष्य 49.5 ओवरों में हासिल कर लिया। पाकिस्तान की ओर से इमाम उल हक ने 91 रनों की अर्धशतकीय पारी और शादाब खान ने 48 रनों की शानदार पारी खेली। इनकी पारियों के बदौलत पाकिस्तान ने दूसरे मैच में जीत के साथ सीरीज पर अजेय बढत बना ली।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now