MI के चैंपियन बनने के बाद ड्वेन ब्रावो ने निकोलस पूरन की जमकर की तारीफ, किरोन पोलार्ड को स्पेशल तरीके से दी बधाई 

Neeraj
Photo Courtesy: Dwayne Bravo Instagram
Photo Courtesy: Dwayne Bravo Instagram

रविवार (30 जुलाई) को अमेरिका की मेजर लीग क्रिकेट (MLC 2023) का फाइनल मुकाबला एमआई न्यूयॉर्क (MI New York) और सिएटल ऑर्कस (Seattle Orcas) के बीच खेला गया जिसमें MI ने 7 विकेटों से धमाकेदार जीत दर्ज की। इस जीत के साथ मुंबई की फ्रेंचाइजी ने टी20 क्रिकेट के इतिहास में अपना नौंवा खिताब जीता। इस शानदार जीत के लिए किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) और उनकी टीम को फैंस और क्रिकेटर्स बधाईयां दे रहे हैं। इसमें वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) का नाम भी शामिल है।

बता दें कि ब्रावो इस मेजर लीग में टेक्सास सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा थे और चैलेंजर मुकाबले में एमआई के हाथों हारकर उनकी टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। फाइनल में पहुंचने के बाद पोलार्ड ने ब्रावो की खूब टांग खींची थी जिसके वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी। वहीं, बीच एमआई के चैंपियन बनने के बाद ब्रावो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,

निकोलस पूरन भाई शानदार बल्लेबाजी। मुझे परवाह नहीं है कि किसी और को क्या कहना है, लेकिन तुम्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना खुशी की बात है। स्पेशल,स्पेशल, स्पेशल मेरे सबसे अच्छे दोस्त किरोन पोलार्ड को बधाई।

बता दें कि किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो दोनों की ऑन फील्ड राइवलरी से हर कोई वाकिफ है। दोनों दिग्गज एक-दूसरे के मजे लेने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। टीम के चैंपियन बनने के बाद पोलार्ड वीडियो कॉल के जरिये ब्रावो से बात करते हुए भी दिखाई दिए थे और उन्होंने कहा कि, अब टी20 टाइटल बराबर हो गए हैं।

गौरतलब है कि सिएटल के विरुद्ध बाएं हाथ के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने बेहद आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की। उन्होंने 55 गेंदों में नाबाद 137 रन बनाये जिसमें दस चौके और 13 छक्के शामिल रहे। उनकी इस पारी की बदौलत एमआई ने महज 16 ओवरों में 4 विकेट खोकर 184 रनों का टारगेट आसानी से पूरा कर लिया।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment