Create

'जब इस खिलाड़ी को छेड़ते हैं तो वह रोने लगता है' KKR के खिलाड़ी का बड़ा खुलासा

आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल
reaction-emoji
Vivek Goel

वेस्‍टइंडीज क्रिकेट ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें स्‍टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने अपने साथियों के बारे में मजेदार खुलासा किया है।

आंद्रे रसेल इस समय ग्रेनेडा में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में वेस्‍टइंडीज टीम का हिस्‍सा हैं। शुरूआती दो मैचों के बाद दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। वेस्‍टइंडीज ने सीरीज का पहला मुकाबला 8 विकेट से जीता जबकि प्रोटियाज ने दमदार वापसी करके दूसरा मैच 16 रन से अपने नाम किया।

वेस्‍टइंडीज क्रिकेट ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जिसमें आंद्रे रसेल ने अपनी टीम के साथियों के बारे में बातचीत की है। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'ड्रेसिंग रूम में व्‍यक्तित्‍व। डी रूस ने हमें कुछ बताया।'

वीडियो में आंद्रे रसेल ने अपने वेस्‍टइंडीज साथियों कप्‍तान से युवाओं तक के बारे में बताया है। कप्‍तान किरोन पोलार्ड के बारे में बात करते हुए रसेल ने कहा, 'बहुत गंभीर आक्रामक आदमी है, लेकिन साथ में रहने में मजा आता है।'

रसेल ने निकोलस पूरन के बारे में बताया कि वह ऐसे हैं, जो हमेशा बात करते हैं और नई चीजें जानने के लिए बेकरार रहते हैं। ऑलराउंडर ने साथ ही बताया कि फेबियन एलेन को मस्‍तीभरी बातचीत करना काफी पसंद है और वह हमेशा लोगों को कुछ-कुछ बोलते रहते हैं।

आंद्रे रसेल ने बताया कि अनुभवी ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को हमेशा डांस करना, गाने गाना पसंद है। ब्रावो के साथ रहने में काफी मजा आता है। इसके अलावा रसेल ने आंद्रे फ्लेचर की टांग खींची।

रसेल ने मजाक किया, 'फ्लेचर हमेशा बात करता है। हमेशा टीम वालों पर दबाव बनाता है। और जब आप उसका मजाक बनाओ, तो वो रोने लगता है।'

33 साल के ऑलराउंडर ने 'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल को टीम मैन बताया, जिनसे आप बहुत कुछ सीख सकते हो। हल्‍के मजाकिया अंदाज में बात करते हुए आंद्रे रसेल ने कहा, 'एविन लुईस बहुत जल्‍दी बातचीत करते हैं। मैं मुश्‍किल से ही समझ पाता हूं कि वो क्‍या बोल रहे हैं। मैं हमेशा बोलता हूं कि आप अपनी बात दोहराएं। मगर वो अच्‍छा आदमी है।'

आंद्रे रसेल ने साथ ही खुलासा किया कि लेंडल सिमंस से उन्‍हें नेट्स पर कड़ी प्रतिस्‍पर्धा मिलती है क्‍योंकि वह उनकी गेंदों पर छक्‍के जमाते हैं।

youtube-cover

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अब तक सीरीज में ऐसा रहा रसेल का प्रदर्शन

आंद्रे रसेल ने ग्रेनेडा में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में अच्‍छा ऑलराउंड प्रदर्शन किया। गेंदबाजी में उन्‍होंने क्विंटन डी कॉक का शिकार किया और फिर 12 गेंदों में तीन छक्‍के और एक चौके की मदद से नाबाद 23 रन बनाए। विंडीज टीम ने केवल 15 ओवर में 161 रन का लक्ष्‍य हासिल कर लिया था।

आंद्रे रसेल ने फिर दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में एक विकेट लिया, लेकिन बल्‍लेबाजी में कुछ खास नहीं कर पाए और 5 रन बनाकर आउट हो गए।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...