आंद्रे रसेल ने मीका सिंह का सुपरहिट गाना हिंदी में गाया, वीडियो हुआ वायरल

आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल

मैदान के अंदर अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से फैंस का दिल जीतने वाले कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल निजी जिंदगी में भी काफी मनोरंजक हैं।

केकेआर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कैरेबियाई ऑलराउंडर लोकप्रिय बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह का सुपरहिट गाना देसी ब्‍वॉयज फिल्‍म का 'सुबह होने न दे' गाते हुए नजर आए।

केकेआर ने वर्ल्‍ड म्‍यूजिक डे के मौके पर अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया है। रसेल को केकेआर के अन्‍य सदस्‍यों का साथ भी मिला। सभी खूब मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

आप यहां क्लिप देख सकते हैं:

आईपीएल 2021 की निराशा को भुलाना चाहेंगे आंद्रे रसेल

आईपीएल 2021 का पहला चरण केकेआर और उसके समर्थकों के लिए काफी कड़ा गुजरा। इयोन मोर्गन के नेतृत्‍व वाली टीम अपने सात में से केवल दो मैच जीतने में कामयाब रही। वह निलंबित आईपीएल 2021 के पहले चरण में अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर थी।

आंद्रे रसेल उनमें से एक थे, जिन्‍होंने केकेआर के लिए अच्‍छा प्रदर्शन किया। सीएसके के खिलाफ 54 रन की पारी रसेल की टूर्नामेंट में अब तक की सर्वश्रेष्‍ठ पारियों में से एक मानी जा रही थी।

आंद्रे रसेल के आईपीएल 2021 में प्रदर्शन को देखते हुए उन्‍हें वेस्‍टइंडीज टीम में चुना गया है, जो दक्षिण अफ्रीका, पाकिस्‍तान और ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेलेगी। जमैका के ऑलराउंडर की नजरें इस साल टी20 विश्‍व कप पर टिकी हैं, जिसमें वह अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं।

आंद्रे रसेल को पिछले साल न्‍यूजीलैंड दौरे पर टीम से बाहर बैठाया गया था। इसके बाद उनकी जगह को लेकर कई सवाल खड़े हुए थे। अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि वेस्‍टइंडीज टीम में वह किस तरह वापसी करते हैं। वेस्‍टइंडीज के सीमित ओवर के कप्‍तान किरोन पोलार्ड अपने ऑलराउंडर की क्षमताओं का पूरी तरह उपयोग करना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Vivek Goel