Create

इंग्लैंड टीम के कोचिंग स्टाफ का हुआ ऐलान, 3 दिग्गजों को मिली जगह

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच 22 जनवरी को पहला टी20 मुकाबला खेला जाएगा
वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच 22 जनवरी को पहला टी20 मुकाबला खेला जाएगा
reaction-emoji
Rahul

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) इस महीने के अंत में वेस्टइंडीज (West Indies) दौरे पर 5 मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में हिस्सा लेगी। इस दौरे के लिए इंग्लैंड टीम के ऐलान पहले ही कर दिया गया था लेकिन अब कोचिंग स्टाफ के सदस्यों की घोषणा की गई है। बल्लेबाजी कोच के रूप में एन्थनी मैक्ग्राथ, तेज गेंदबाजी कोच के रूप में एलन रिचर्डसन और फील्डिंग व विकेटकीपिंग कोचिंग का जिम्मा पॉल ट्वेडल को मिला है। इन तीनों दिग्गजों को 22 जनवरी को वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही टी20 सीरीज के लिए कोचिंग स्टाफ में जगह दी गई है।

एन्थनी मैकग्राथ और एलन रिचर्डसन पिछले साल पाकिस्तान के खिलाफ हुई सीरीज की जीत के लिए इंग्लैंड मेन्स कोचिंग सेट-अप का हिस्सा थे, जबकि ट्वेडल पहली बार टीम में शामिल हुए हैं। इंग्लैंड ने इस दौरे के लिए खिलाड़ियों की घोषणा पहले ही कर दी थी। साथ ही मुख्य कोच की भूमिका में पॉल कॉलिंगवुड और सहायक कोच की जिम्मेदारी मार्कस ट्रेसकोथिक को दी गई है।

We've confirmed our coaching team for our Men's IT20 tour against the West Indies 🏏#WIvENG

वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लैंड की टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम

इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली, टॉम बैंटन, सैम बिलिंग्स, लियाम डॉसन, जॉर्ज गार्टन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, साकिब महमूद, टाईमल मिल्स, डेविड पैन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, फिल साल्ट, रीस टॉपली, जेम्स विंस।

इंग्लैंड टीम में शामिल 16 नामों में से 11 टी20 वर्ल्ड कप में थे। टी20 वर्ल्ड कप में खेले कुछ खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में एशेज सीरीज खेल रहे हैं। उनको शामिल नहीं किया गया है। इनमें डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, मार्क वुड, क्रिस वोक्स शामिल हैं।

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच 22 जनवरी को पहला टी20 मुकाबला खेला जाएगा। इसके बाद 23 जनवरी को दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। अगले तीन मैच क्रमशः 26, 29 और 30 जनवरी को खेले जाएंगे। कैरेबियाई सरजमीं पर उनके खिलाफ खेलते हुए जीत दर्ज करना इंग्लैंड के लिए आसान नहीं होगा लेकिन इसे असंभव नहीं कहा जा सकता है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...