Create
Notifications

अनुष्का शर्मा ने पोस्ट किया शानदार फोटो, कैप्शन में विराट कोहली के मजे लिए

Photo- Virat Kohli and Anushka Sharma Instagram
Photo- Virat Kohli and Anushka Sharma Instagram
Rahul
SENIOR ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सभी खिलाड़ी इस समय आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) मुकाबले के लिए साउथहैम्पटन के होटल में रुके हुए हैं। खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार वाले भी इस होटल में रुके हुए हैं। टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ियों ने स्टेडियम में स्थित होटल की बालकनी से फोटो क्लिक किये और सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किये। कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी इन्स्टाग्राम पर स्टोरी डाली लेकिन अब उनकी पत्नी व मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी इन्स्टाग्राम पर स्टेडियम के होटल से एक लाजवाब फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। साथ ही विराट कोहली को लेकर उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है।

यह भी पढ़ें - BCCI ने दिखाया टीम इंडिया का हवाई सफ़र, पुजारा और अक्षर पटेल ने कही बड़ी बात

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली पर मजाक करते हुए अपने इस पोस्ट में लिखा कि अपने काम को घर पर मत लाओ लेकिन अब कुछ समय के लिए यह वाक्य विराट पर लागू नहीं होगा। अनुष्का शर्मा ने #QuarantineAtTheStadium का भी प्रयोग किया। दरअसल, भारतीय टीम साउथहैम्पटन में स्थित 'द रॉस बॉल' स्टेडियम के साथ सटकर बने हुए हिल्टन होटल में रुकी हुई है, जहाँ से स्टेडियम का नजारा शानदार नजर आता है। इसलिए अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को लेकर यह लिखा। विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और अपनी बच्ची वामिका के साथ हिल्टन होटल में रुके हुए हैं।

अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट पर भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी हरलीन देओल ने भी कमेन्ट किया और लिखा कि मैं उस फोटोग्राफर को देख सकती हूँ, जो अपने घुटनों पर बैठकर यह फोटो क्लिक कर रहा है। इसे सम्पूर्ण समर्पण कह सकते है। भारतीय टीम के साथ भारतीय महिला टीम भी इसी होटल में रुकी हुई है। इसलिए हरलीन देओल ने अपने रूम से शायद विराट कोहली को अनुष्का शर्मा का यह फोटो क्लिक करते हुए देखा हो और उनके इस समर्पण की सराहना कमेन्ट करते हुए की है। टीम इंडिया पिछले 3 दिन से हार्ड क्वारंटाइन में है और आज शाम से वह इसी मैदान पर अपना अभ्यास शुरू कर देगी। भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से इस मैदान पर शुरू होगा।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now