इंग्लैंड टीम को ऑस्ट्रेलिया की लोकल पुलिस ने किया बुरी तरह ट्रोल, जांच करने के दिए आदेश

Rahul
क्वींसलैंड पुलिस ने ट्रैफिक अपडेट भी अलग अदाज़ से दिया
क्वींसलैंड पुलिस ने ट्रैफिक अपडेट भी अलग अदाज़ से दिया

एशेज (Ashes 2021-22) सीरीज के पहले टेस्ट में इंग्लैंड टीम (England) की शुरुआत खराब रही। गाबा में पहले टेस्ट (AUS vs ENG) के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने मेहमान टीम को 147 रनों पर ढेर कर दिया। कप्तान के रूप में अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने सबसे ज्यादा 5 विकेट हासिल किये। इंग्लैंड की तरफ से सबसे ज्यादा 39 रन जोस बटलर (Jos Buttler) ने बनायें। इंग्लैंड के ऑल आउट होने के बाद पहले दिन बारिश ने खलल डाल दी जिसके कारण बाद का खेल नहीं हो पाया। बारिश के अलावा वहां की लोकल पुलिस ने इंग्लैंड टीम को ट्विटर पर उनकी ख़राब बल्लेबाजी को लेकर बुरी तरह ट्रोल किया।

क्वीन्सलैंड की पुलिस (Queensland Police) ट्विटर पर अपनी जानकारी देने के लिए सक्रीय रहती है। ऐसे में उन्होंने पहले एशेज टेस्ट मैच में इंग्लैंड की बल्लेबाजी पर ट्वीट किया। क्वीन्सलैंड पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'क्वींसलैंड पुलिस गाबा में हो रहे पहले टेस्ट में एक ग्रुप के खिलाफ जांच शुरू कर रही है। क्योंकि उन्होंने एक दूसरे ग्रुप के बल्लेबाजी क्रम को धाराशायी कर दिया है।' दरअसल, यह ट्वीट इंग्लैंड टीम की ख़राब बल्लेबाजी को लेकर किया गया जो शुरुआत में लड़खड़ा गया।

क्वींसलैंड पुलिस ने ट्रैफिक अपडेट भी अलग अदाज़ से दिया

इंग्लैंड टीम की खराब बल्लेबाजी को ट्रोल करने से पहले क्वींसलैंड पुलिस ने एक और ट्वीट किया। उन्होंने शब्दों से खेलना शुरू किया, जिसमें कप्तान कमिंस, कैमरून ग्रीन, नाथन लायन और डेविड वॉर्नर के नाम का इस्तेमाल किया गया। उन्होंने लिखा कि, 'बीएनई ट्रैफिक अपडेट: पहले टेस्ट के लिए एक बड़ी भीड़ उमड़ पड़ी है। इसलिए अपने 'कमिंस' (आने) और गोइंग (जाने) की योजना बनाएं। हम 'लायन' होंगे अगर हमने कहा कि गाबा के पास 'ग्रीन' (हरी) बत्ती के अलावा कुछ नहीं होगा। यह मत कहना कि हमें 'वार्नर' (चेताया) नहीं किया गया।

आपको बता दें कि आज से एशेज टेस्ट सीरीज का पहला मैच ब्रिसबेन में शुरू हुआ टॉस जीतकर इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जो गलत साबित हुआ।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़