Ashes 2023 : चोटिल नाथन लायन लंगड़ाते हुए बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे, फैंस ने सम्मान में खड़े होकर बजाई तालियां 

Neeraj
England v Australia - Ashes 2nd Test Match: Day Four
England v Australia - Ashes 2nd Test Match: Day Four

एशेज सीरीज (Ashes 2023) का दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जा रहा है और आज मैच का चौथा दिन है। ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) की दूसरी पारी 279 रनों पर सिमट गई है और अब इंग्लैंड (England Cricket Team) को मैच जीतने के लिए 371 रनों का टारगेट मिला है। कंगारू टीम की दूसरी पारी के दौरान आज एक ऐसा शानदार नजारा देखने को मिला जिसने स्टेडियम में मौजूद फैंस को खड़े होकर तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में जब जोश हेजलवुड के रूप में टीम का नौवां विकेट गिरा, तो सभी को लगा मेहमान टीम की पारी खत्म हो गई क्योंकि सभी को लगा था कि नाथन लायन (Nathon Lyon) चोटिल हैं और वह बल्लेबाजी करने नहीं आएंगे। लेकिन कुछ समय बाद ड्रेसिंग रूम से लायन बल्लेबाजी करने के लिए सीढ़ियों से नीचे उतरते दिखाई दिए। वह लंगड़ाते हुए मैदान के अंदर चलते दिखाई दिए और स्टेडियम में मौजूद सभी फैंस उनके इस जज्बे को देखकर खुद को खड़े होकर तालियां बजाने से नहीं रोक पाए। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस वाकये का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

आप भी देखें यह वीडियो:

हालाँकि, नाथन लायन दूसरी पारी में सिर्फ 4 रन ही बना पाए, स्टुअर्ट ब्रॉड ने उन्हें अपना चौथा शिकार बनाया। बता दें कि नाथन लायन मैच के दूसरे दिन फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे और उनकी ये चोट इतनी गंभीर थी कि वह खुद अपने दम पर चल भी नहीं पा रहे थे। नाथन लायन की पिंडलियों की माशपेशियों में खिंचाव आ गया था और उन्हें स्कैन के लिए भी ले जाया गया था। मैच के तीसरे दिन लायन बैसाखी के सहारे चलते हुए दिखाई दिए थे। उनकी चोट की गंभीरता को देखकर तो यही लग रहा है कि वो सीरीज के बाकी तीन मैचों में अब शायद नहीं खेल पाएंगे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now