Ashes 2023: मार्क वुड ने जीता फैन का दिल, डिमांड पर इस खास फल पर दिया ऑटोग्रॉफ, देखें वीडियो

तरबूज पर मार्क वुड ने दिया ऑटोग्रॉफ (Photo Courtesy: इंग्लैंड क्रिकेट इंस्टाग्राम)
Photo Courtesy: England Cricket Instagram

एशेज सीरीज (Ashes 2023) का पांचवां और आखिरी मुकाबला द ओवल में खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला काफी रोमांचक मोड़ पर नजर आ रहा है। मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड की पहली पारी के 283 रनों के जवाब में 295 रनों पर आलआउट हो गई है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मैच में अभी 12 रनों की लीड है। मैच के दूसरे दिन कई घटनाएं घटी जो चर्चा का विषय बनी हुई है। इन्हीं घटनाओं में एक मार्क वुड (Mark Wood) का ऑटोग्रॉफ रहा। दरअसल, वुड ने फैन की डिमांड पर तरबूज (Water Melon) के ऊपर अपना ऑटोग्रॉफ दिया। वुड के इस ऑटोग्रॉफ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

तरबूज के ऊपर मार्कवुड ने दिया ऑटोग्रॉफ

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज मार्क वुड एशेज सीरीज के पांचवें टेस्ट के दौरान बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। तभी क्राउंड में बैठ एक फैन ने वुड की ओर तरबूज दिखाकर उसपर ऑटोग्रॉफ देने की मांग की। वुड ने जब यह देखा तो वह तुरंत फैन के पास गए और उनकी डिमांड पर अपना ऑटोग्रॉफ तरबूज के ऊपर दिया। फैन की विश पूरी करने का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स वुड की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि मार्क वुड पांचवें टेस्ट मैच में 2 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। वुड ने इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नश लैबुशेन और मिचेल स्टार्क को पवेलियन भेजा। उनके लिए यह टेस्ट बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा रहा है। उन्होंने बॉलिंग के पहले बैटिंग के दौरान इंग्लिश टीम के लिए उपयोगी 28 रन बनाए थे। उनकी इस पारी के बदौलत इंग्लैंड की टीम 283 रनों तक पहुंच पाई थी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now