Ashes 2023: स्टुअर्ट ब्रॉड नहीं ये है उनकी पत्नी का फेवरेट क्रिकेटर, दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा

England v Australia - LV= Insurance Ashes 3rd Test Match: Day Three
स्टुअर्ट ब्रॉड

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया (ENG vs AUS) के बीच एशेज (Ashes) सीरीज की जंग जारी है। इस सीरीज में अबतक तीन मुकाबले खेले जा चुके हैं। इन तीन मैचों में ऑस्ट्रेलिया ने 2 और इंग्लैंड ने 1 मुकाबला अपने नाम किया है। अब दोनों टीमों के बीच 19 जुलाई से चौथे टेस्ट की जंग शुरू हो जाएगी। वहीं इस टेस्ट के पहले इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने खास खुलासा किया है। ब्रॉड ने बताया कि उनकी पत्नी के फेवरेट क्रिकेटर वह नहीं है। उनकी पत्नी क्रिस वोक्स को अपने फेवरेट क्रिकेटर मानती हैं।

ब्रॉड नहीं हैं उनके पत्नी के फेवरेट क्रिकेटर

द डेली मेल के कॉलम में इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि क्रिस वोक्स अद्भुत क्रिकेटर है। मेरी पत्नी मोली ने मुझे बताया कि वह उसका फेवरेट खिलाड़ी है। पत्नी के बताने के बाद मैंने उससे पूछा मैं क्या हूं। जिसपर उसने कहा आप इसमें दूसरे नंबर पर हैं। मैंने इसके लिए उसका बहुत-बहुत धन्यवाद कहा। सबसे बड़ी तारीफ जो मैं उनकी कर सकता हूं वो ये है कि उन्होंने दो वर्ल्ड कप फाइनल जीतने में मदद की है पर पिछले हफ्ते हेंडिग्ले में एशेज के तीसरे मुकाबले में उसका बेस्ट आलराउंड योगदान था’।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी स्टुअर्ट ब्रॉड 600 टेस्ट विकेट के भी करीब हैं। उन्होंने इसके ऊपर कहा कि ‘जब मैंने इस समर सीजन की शुरुआत 576 विकेटों के साथ की थी तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं 600 विकेट के करीब पहुंचने के लिए पर्याप्त खेल सकूंगा। हालांकि मुझे इस बात पर गर्व है कि मैंने इस सीजन चारों टेस्ट मैच खेला है। जिसमें आयरलैंड के खिलाफ खेला गया टेस्ट मुकाबला भी है’।

गौरतलब है कि स्टुअर्ट ब्रॉड का जलवा एशेज 2023 के दौरान भी जमकर देखने को मिल रहा है। वह एशेज में अबतक हुए तीन मुकाबले में इंग्लैंड की ओर से सबसे ज्यादा 16 विकेट झटकने वाले गेंदबाज हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now