Create
Notifications

ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के क्रिकेटर्स ने रात भर मनाया एशेज सीरीज का जश्‍न, पुलिस ने खिलाड़‍ियों को फटकारा

ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के क्रिकेटरों ने रात भर एशेज सीरीज का जश्‍न मनाया
ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के क्रिकेटरों ने रात भर एशेज सीरीज का जश्‍न मनाया
Vivek Goel
visit

ऑस्‍ट्रेलिया (Australia Cricket team) और इंग्‍लैंड (England Cricket team) के क्रिकेटरों ने कथित तौर पर एशेज सीरीज (Ashes Series) का रातभर जश्‍न मनाया, जिसे पुलिस ने आकर बंद कराया।

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें देखने को मिल रहा है कि तस्‍मानिया की पुलिस ने सुबह जल्‍दी आकर खिलाड़‍ियों को फटकार लगाई और उनके कमरे में जाने को कहा। जब पुलिस क्राउन प्‍लाजा होटल में पहुंची तो वहां ऑस्‍ट्रेलिया के नाथन लियोन, ट्रेविस हेड और एलेक्‍स कैरी के साथ इंग्लिश कप्‍तान जो रूट व जेम्‍स एंडरसन बैठे थे।

एक महिला अधिकारी ने खिलाड़‍ियों से कहा, 'आप लोग बहुत ऊंची आवाज में बात कर रहे हैं और अब यहां से उठने का समय आ गया है। हमें यहां आने के लिए कहा गया। अब बिस्‍तर पर जाने का समय है।' जब महिला पुलिस अफसर खिलाड़‍ियों से यह बात कर रही थी तब टेबल पर ऑस्‍ट्रेलियाई और इंग्लिश खिलाड़ी बीयर का लुत्‍फ उठा रहे थे।

JUST IN 🚨 Police officers have crashed an Ashes afterparty with Australian cricketers Alex Carey, Nathan Lyon, Travis Head and English cricketers Joe Root and James Anderson asked to leave a venue https://t.co/n4lqt1SqVA

बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया ने इंग्‍लैंड को पांच मैचों की एशेज सीरीज में 4-0 से हराया। जब पुलिस ने खिलाड़‍ियों को कमरे में जाने के लिए कहा तब नाथन लियोन और ट्रेविस हेड सफेद ड्रेस में ही थे जबकि जेम्‍स एंडरसन को ग्रीन हूडी पहने हुए देखा गया था।

हेराल्‍ड में रिपोर्ट के मुताबिक तस्‍मानिया पुलिस ने कहा कि उन्‍हें नशे में व्‍यक्तियों के संबंध में शिकायत की गई थी। बयान में कहा गया, 'तस्‍मानिया पुलिस सोमवार की सुबह क्राउन प्‍लाजा होबार्ट पहुंची क्‍योंकि उन्‍हें शिकायत मिली थी कि फंक्‍शन एरिया में नशे में व्‍यक्ति जश्‍न मना रहे हैं। पुलिस ने मेहमानों से बात की और कहने पर सभी उस क्षेत्र से चले गए। इसके बाद पुलिस ने आगे कोई एक्‍शन नहीं लिया।'

क्रिकेटरों ने पुलिस अधिकारियों के निर्देशों का पालन किया और अपने-अपने कमरे में चले गए।

इंग्‍लैंड की बार्मी आर्मी के साथ ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने मनाया एशेज जीत का जश्‍न

होबार्ट में जीत के बाद ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एक स्‍थानीय बार में अपनी जीत का जश्‍न मना रहे थे, जहां वो बार्मी आर्मी से जुड़े।

स्‍टीव स्मिथ ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बार्मी आर्मी इंग्‍लैंड का नेशनल एंथम गा रहे थे। मेजबान खिलाड़‍ियों में से एक ने स्‍वीट कैरोलिन बार्मी आर्मी के साथ गाया। ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान पैट कमिंस, डेविड वॉर्नर, मार्नस लैबुशेन और एलेक्‍स कैरी इस वीडियो में नजर आए।


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now