Asia Cup 2023 : पाकिस्तानी बल्लेबाज को लगी खतरनाक चोट, खून निकलता देख भारतीय खिलाड़ियों ने की मदद

Neeraj
Sri Lanka Asia Cup Cricket
Sri Lanka Asia Cup Cricket

कोलंबो में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच एशिया कप (Asia Cup 2023) के सुपर 4 राउंड का तीसरा मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के 29 वर्षीय बल्लेबाज आघा सलमान (Agha Salman) अपनी लापरवाही की वजह से गंभीर चोट का शिकार हो गए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

दरअसल, पाकिस्तान टीम की पारी का 21वां ओवर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने किया। इस ओवर की आखिरी गेंद पर सलमान स्ट्राइक पर थे और वह बिना हेलमेट पहने बल्लेबाजी कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने पैडल स्वीप शॉट खेलने का प्रयास किया, लेकिन वह मिस हो गए। गेंद उनके चेहरे पर आँख के निचले वाले हिस्से पर लगी और चोट लगने की वजह से तुरंत खून बहने लगा। सलमान ग्लव्स से खून पोंछने की कोशिश करने लगे तभी केएल राहुल दौड़कर उनकी मदद करने के पहुंच गए। वहीं, अंपायरयों भी बाद में खेल को रोक कर फिजियो को मैदान पर बुलाया।

आप भी देखें यह वीडियो:

हालाँकि, डॉक्टरों द्वारा मदद मिलने के बाद सलमान ने फिर से बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। हालाँकि, इसके बाद वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। 24वें ओवर में कुलदीप ने उन्हें एलबीडब्लू आउट करके पवेलियन भेज दिया। सलमान 32 गेंदों पर 23 रन बनाकर आउट हुए।

भारतीय टीम की मैच पर बनी मजबूत पकड़

भारतीय टीम के लिए आज केएल राहुल और विराट कोहली ने शानदार शतक लगाये जिसके चलते टीम ने 350 से अधिक का बड़ा स्कोर पाकिस्तान के सामने खड़ा किया। 357 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम 128/8 का स्कोर बना पाई और मुकाबले को 228 रनों से गंवा दिया। आपको बता दें की चोट के चलते हारिस राउफ और नसीम शाह बल्लेबाजी करने नहीं आये और इसलिए पारी का अंत 8 विकटों पर हो गया।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now