पाकिस्तान टीम में पड़ी फूट, ड्रेसिंग रूम में बाबर आजम और दिग्गज खिलाड़ी के बीच हुई तीखी बहस - रिपोर्ट्स

Sri Lanka Asia Cup Cricket
पाकिस्तान क्रिकेट टीम

एशिया कप (Asia Cup 2023) के सुपर-4 मुकाबले में श्रीलंका से मिली हार के बाद मेजबान पाकिस्तान की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। पाकिस्तान टीम का सुपर-4 में बेहद निराशाजनक प्रदर्शन रहा और टीम को तीन में से दो मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। इस टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) काफी निराश नजर आए थे। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि पाकिस्तान टीम में फूट पड़ गई है। दरअसल, रिपोर्ट्स के अनुसार बाबार आजम और टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) के बीच ड्रेसिंग रूम में तीखी बहस हुई है।

बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के बीच हुई बहस

पाकिस्तान के न्यूज चैनल बोल के अनुसार पाकिस्तान टीम की एकजुटता में फूट पड़ गई है। एशिया कप से बाहर होने के बाद ड्रेसिंग रूम टीम के खिलाड़ियों के बीच बहस हो गई। यह बहस पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के बीच हुई। बाबर ने श्रीलंका के खिलाफ मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों को पहले कहा कि आप जिम्मेदारी के साथ नहीं खेल रहे हैं। बाबर के इस बयान पर शाहीन ने विरोध जताते हुए कहा कि उन खिलाडियों की प्रशंसा की जानी चाहिए जिन्होंने बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया है।

बाबर को शाहीन की ये बात अच्छी नहीं लगी। इसके बाद बाबर ने आगे कहा कि मुझे पता है कि कौन अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। पाकिस्तान के कप्तान ने आगे कहा कि कुछ खिलाड़ी खुद को सुपरस्टार समझते हैं। ड्रेसिंग रूम का माहौल बिगड़ता देख विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और टीम मैनेजमेंट ने बीच में हस्तक्षेप किया और पूरे मामले को शांत कराया।

भारत में होने वाले आगामी वनडे विश्व कप 2023 से पहले पाकिस्तान टीम के अंदर पड़ी फूट अच्छे संकेत नहीं है। पाकिस्तान टीम को अगर विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करना है तो अपनी हार से सबक लेकर और एकजुट होकर क्रिकेट खेलना होगा।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now