Asia Cup 2023: 'चिंता की कोई बात नहीं', इस खिलाड़ी की फिटनेस से परेशान नहीं हैं भारतीय कप्‍तान

India v England - 2nd T20 International
श्रेयस अय्यर ने पाकिस्‍तान के खिलाफ एशिया कप के लीग चरण का मुकाबला खेला था

भारतीय टीम (India Cricket Team) ने भले ही एशिया कप (Asia Cup 2023) का खिताब एकतरफा अंदाज में अपने नाम किया हो, लेकिन उसके चोटिल खिलाड़‍ियों की समस्‍या दूर होने का नाम नहीं ले रही है। एशिया कप फाइनल में भारतीय टीम को ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) की सेवाएं नहीं मिल सकी क्‍योंकि वो बांग्‍लादेश (Bangladesh Cricket Team) के खिलाफ चोटिल हो गए थे। वहीं श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पीठ दर्द के कारण फाइनल में भी प्‍लेइंग 11 में वापसी नहीं कर सके।

भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा ने अक्षर पटेल और श्रेयस अय्यर की चोट पर बड़ी अपडेट दी। रोहित शर्मा ने कहा कि ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो वनडे में अक्षर पटेल नहीं खेल पाएंगे। वहीं श्रेयस अय्यर की चोट को लेकर भारतीय कप्‍तान ज्‍यादा चिंतित नहीं हैं। रोह‍ित शर्मा ने कहा कि श्रेयस अय्यर की चोट चिंता का विषय नहीं है। श्रेयस अय्यर ने काफी हद तक सुधार कर लिया है और विश्‍व कप में उनके पूरी तरह फिट होने की उम्‍मीद है।

भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा ने श्रेयस अय्यर के बारे में बात करते हुए कहा, 'फाइनल में अय्यर नहीं खेल सके क्‍योंकि उन्‍हें कुछ चीजें साबित करना है। मेरे ख्‍याल से उन्‍होंने काफी चीजें पूरी कर ली हैं। अभी की बात की जाए तो वो 99 प्रतिशत ठीक हैं। वो बल्‍लेबाजी कर रहे हैं और लंबे समय तक फील्डिंग कर रहे हैं। हम जब मैदान में आए, उससे पहले अय्यर मैदान पर थे। तो लग रहा है कि वो फिट हैं। मुझे नहीं लगता कि उन्‍हें लेकर हमें चिंतित होने की जरुरत है।'

याद दिला दें कि श्रेयस अय्यर ने पाकिस्‍तान के खिलाफ एशिया कप 2023 के लीग चरण का मुकाबला खेला था, लेकिन इसके बाद वो बेंच गर्म करते हुए नजर आए। भारतीय टीम को वर्ल्‍ड कप से पहले ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में हिस्‍सा लेना है। देखना दिलचस्‍प होगा कि श्रेयस अय्यर फिट होकर मैच खेल पाते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now