Asia Cup 2023: भारत-पाकिस्तान मैच के लिए रिजर्व डे मिलने पर भारतीय दिग्गज ने शेयर किया मजेदार मीम, देखें यहां

India v Pakistan - Asia Cup
India v Pakistan

एशिया कप (Asia Cup 2023) का रोमांच सिर चढ़कर बोल रहा है। इस टूर्नामेंट में फैंस को हर दिन एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल रहा है। इस टूर्नामेंट में 10 सितंबर को सुपर-4 में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच कोलंबो में जोरदार टक्कर होने वाली है। हालांकि इस मैच में बारिश के खलल डालने की उम्मीद है। ऐसे में एशियन क्रिकेट काउंसिल ने इस बड़े मैच के लिए रिजर्व डे का ऐलान किया है।

हालांकि सुपर-4 में केवल भारत और पाकिस्तान के मैच को ही रिजर्व डे मिला है। श्रीलंका और बांग्लादेश के मैच को कोई भी रिजर्व डे नहीं मिला है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर चर्चाएं शुरू हो गई। वहीं इन्हीं चर्चाओं के बीच भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने एक मजेदार मीम शेयर किया है।

वसीम जाफर ने शेयर किया मजेदार मीम

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वसीम जाफर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक मीम शेयर किया है। इस मीम में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म हम साथ-साथ हैं के एक सीन को दिखाया है। जिसमें एक्टर सदाशिव अमरापुरकर को एशिया कप का ऑरगनाइजर दिखाया गया वह सभी के लिए मिठाई लेकर आते हैं। वहीं इसमें अभिनेता आलोकनाथ को एशियन क्रिकेट काउंसिल दिखाया गया है, तो भारत और पाकिस्तान और ब्रॉडकास्टर्स को भी अभिनेता बताया गया है। इस मीम में मिठाई को रिजर्व डे बताया गया जो सबको मिलती है। पर श्रीलंका और बांग्लादेश के किरदार वाले को रिजर्व डे की मिठाई नहीं मिलती है और वह मायूस नजर आता है।

वसीम जाफर के इस क्रिएटिव मीम को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फैंस वसीम को सोशल मीडिया का मीम का मास्टर भी बता रहे हैं। आपको बता दें कि वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैंस के साथ आए दिन अपनी बातों को काफी रोचकता से रखते हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now