Create

इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को BBL से बुलाया जायेगा! मेलबर्न टेस्ट में मिल सकता है मौका

Rahul
बिग बैश लीग में इंग्लैंड के कई खिलाड़ी भाग ले रहें हैं
बिग बैश लीग में इंग्लैंड के कई खिलाड़ी भाग ले रहें हैं

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच चल रही एशेज टेस्ट सीरीज (Ashes Test Series) में मेहमान टीम काफी मुश्किल में नजर आ रही है। ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) ने ब्रिसबेन टेस्ट मैच के बाद एडिलेड ओवल में हुए डे-नाईट टेस्ट मैच को भी जीत लिया है। मेजबान टीम ने सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है। इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) के लिए मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 26 दिसंबर से बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच की शुरुआत मेलबर्न में होगी।

ऐसे में ऑस्ट्रेलिया में ही आयोजित बिग बैश लीग (BBL) में हिस्सा ले रहे इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ियों को टेस्ट सीरीज खेलने में खेलने मौका मिल सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार साकिब महमूद को आगामी मेलबर्न टेस्ट मैच के लिए बुलाया जा सकता है।

इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन इस सीरीज में निराशाजनक ही रहा है। ऐसे में युवा गेंदबाज साकिब महमूद को आगामी एशेज टेस्ट मैचों के लिए टीम में बुलाया जा सकता है। खबरों के अनुसार यह बताया गया है कि साकिब महमूद को स्टैंडबाय पर रखा गया है और मेलबर्न में तीसरे टेस्ट से पहले उन्हें बुलाए जाने की सबसे अधिक संभावना है। हालांकि अभी तक कोई अंतिम निर्णय नहीं हुआ है, यह समझा जा सकता है कि हाल के दिनों में इंग्लैंड टीम मैनेजमेंट और कुछ खिलाड़ियों के बीच संपर्क हुआ है और अंतिम निर्णय टीम के मेलबर्न पहुंचने पर किया जाएगा।

बिग बैश लीग में इंग्लैंड के 15 खिलाड़ी भाग ले रहें हैं। साकिब महमूद ने हाल ही में बीबीएल में अपना पहला मुकाबला खेला, जिसमें उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। साकिब महमूद ने ब्रिसबेन हीट के खिलाफ 4 अहम विकेट लिए और प्लेयर ऑफ़ द मैच का अवार्ड अपने नाम किया। साकिब महमूद इस साल बेहतरीन फॉर्म में हैं। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया है। साकिब महमूद के अलावा जेम्स विन्स, बेन डकेट और विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स को एशेज सीरीज के लिए कभी भी बुलाया जा सकता है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment