Create

दूसरे एशेज टेस्ट में लौटेंगे इंग्लैंड के दो दिग्गज गेंदबाज, कोच ने की पुष्टि

Rahul
पिंक बॉल से खेला जायेगा एडिलेड टेस्ट मैच
पिंक बॉल से खेला जायेगा एडिलेड टेस्ट मैच

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच 16 दिसंबर से एशेज सीरीज (Ashes Test Series) के दूसरे टेस्ट मैच की शुरुआत होगी। यह टेस्ट मैच डे नाईट होगा जो पिंक बॉल से खेला जायेगा। इससे पहले हुए ब्रिसबेन टेस्ट मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने आसानी के साथ 9 विकटों से जीत हासिल की और श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है। इंग्लैंड (England) के पास दूसरे टेस्ट मैच में वापसी करने का मौका होगा, जिसके लिए टीम में दो दिग्गज तेज गेंदबाज वापसी कर रहें हैं। चोट और वर्कलोड के कारण जेम्स एंडरसन (James Anderson) पहला मैच नहीं खेल पाए, तो ब्रिसबेन टेस्ट में जैक लीच को स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) से पहले टीम मौका दिया गया।

इंग्लैंड टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने यह पुष्टि की है उन्होंने इस सन्दर्भ में कहा कि, 'जेम्स एंडरसन एडिलेड टेस्ट मैच के लिए फिट हो गए हैं और साथ ही स्टुअर्ट ब्रॉड भी इस मैच के लिए उपलब्ध होंगे। मैंने अभी तक किसी को नहीं बताया है कि वे खेल रहे हैं। इसलिए मैच से पहले इन दोनों गेंदबाजों के खेलने का हम निर्णय लेंगे। वे इस मैच के लिए फ़िलहाल उपलब्ध हैं। निश्चित रूप से अनुभव के दृष्टिकोण से हमारे पास काफी अनुभव है इसलिए मैं इससे खुश हूं। सभी खिलाड़ी गुलाबी गेंद से लगातार अभ्यास कर रहें हैं।'

पहले टेस्ट में मौका न मिलने पर स्टुअर्ट ब्रॉड हुए थे निराश

इंग्लैंड के कोच ने स्टुअर्ट ब्रॉड की नाराजगी को लेकर कहा कि, 'सच कहूं तो स्टुअर्ट एक बेहतरीन गेंदबाज रहे हैं। जाहिर तौर पर वह न खेल पाने से निराश थे लेकिन वह समझ गए थे कि यह एक लंबी सीरीज है। हर कोई कड़ी मेहनत करने के लिए अपना हाथ बढ़ाएगा और वह अब ऐसा करने के लिए तैयार है। कोई भी निर्णय लेने से पहले हमने स्टुअर्ट के साथ अच्छी बातचीत की और वह इस मुकाबले के लिए अच्छे से तैयार हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment