Create
Notifications

स्टुअर्ट ब्रॉड ने ग्लेन मैकग्रा के साथ हुए अजीबोगरीब पल को याद किया, 150वें मैच को लेकर हुआ जिक्र

ब्रिसबेन में हुए पहले टेस्ट में मौका न मिलने पर स्टुअर्ट ब्रॉड काफी निराश हुए थे
ब्रिसबेन में हुए पहले टेस्ट में मौका न मिलने पर स्टुअर्ट ब्रॉड काफी निराश हुए थे
Rahul

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच एशेज टेस्ट सीरीज (Ashes Test Series) के पहले मुकाबले में मेहमान टीम को 9 विकटों से करारी हार मिली थी। इस हार के बाद इंग्लैंड टीम (England) के चयन को लेकर सवाल खड़े हुए, क्योंकि दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) से पहले स्पिनर जैक लीच को प्लेइंग XI में मौका दिया गया था। मैच के बाद स्टुअर्ट ब्रॉड ने द डेली मेल में एक कॉलम में लिखते हुए बताया कि इस मैच से पहले उनके और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्राथ के बीच एक अजीबोगरीब पल देखने को मिला था।

दरअसल, स्टुअर्ट ब्रॉड ने टेस्ट क्रिकेट में अभी तक 149 मैच खेले हैं। यदि वह ब्रिसबेन टेस्ट मैच में खेलते तो उनका यह 150वां मैच होता लेकिन ऐसा हो न सका। टॉस से पहले ग्लेन मैकग्राथ स्टुअर्ट ब्रॉड के पास गए और इस सन्दर्भ में ब्रॉड ने आगे बताया कि, 'जब हम टॉस से पहले कैच पकड़ने का अभ्यास कर रहे थे, तो ग्लेन मैकग्रा मेरे पास आये और उन्होंने मेरे से हाथ मिलाया। उन्होंने कहा कि 150वां मैच खेलने की बधाई। यह एक बेहतरीन पल होगा, मैच के लिए शुभकामनाएं। मैंने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि, 'धन्यवाद लेकिन मैं इस मैच में नहीं खेल रहा हूँ।' उसके बाद हम दोनों के बीच एक अजीबोगरीब पल देखने को मिला। हम दोनों मुस्कुराये और फिर बात करने लगे।

पहले टेस्ट में मौका न मिलने पर स्टुअर्ट ब्रॉड हुए थे निराश

ब्रिसबेन में हुए पहले टेस्ट में मौका न मिलने पर स्टुअर्ट ब्रॉड काफी निराश हुए थे। इस बात की पुष्टि इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने की है। साथ ही उन्होंने कहा कि जेम्स एंडरसन एडिलेड टेस्ट मैच के लिए फिट हो गए हैं और साथ ही स्टुअर्ट ब्रॉड भी इस मैच के लिए उपलब्ध होंगे। मैंने अभी तक किसी को नहीं बताया है कि वे खेल रहे हैं। इसलिए मैच से पहले इन दोनों गेंदबाजों के खेलने का हम निर्णय लेंगे।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...