AUS vs PAK: इन दो पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने बढ़ाई ऑस्ट्रेलिया की टेंशन, एलेक्स कैरी ने दिया बड़ा बयान

Australia v Pakistan - Men
मोहम्मद रिजवान विकेट पर जमे

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (Australia vs Pakistan) के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। पहले दो मुकाबले में जीत दर्ज कर 2-0 की अजेय बढ़त बनाने वाली ऑस्ट्रेलिया तीसरे टेस्ट में भी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। इस मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान टीम की दूसरी पारी में 7 विकेट 68 रनों पर गिर गए हैं। पाकिस्तान के पास अभी सिर्फ 82 रनों की लीड हुई है। हालांकि मजबूत स्थिति के बाद भी कंगारू विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी (Alex Carey) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि चौथे दिन टीम को किन दो पाकिस्तानी खिलाड़ी से सावधान रहना होगा।

तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए एलेक्स कैरी ने कहा कि ‘हम कल फिर लौटेंगे हमने देखा था कि मोहम्मद रिजवान और आमेर जमाल ने पहली पारी में 80 से ज्यादा रन बनाए थे। यह एक आसान चेज नहीं होने वाला है। हमने देखा है कि विकेट अपना ट्रिक दिखाने लगा है। शानदार यह होगा कि डेविड वॉर्नर इस मैच का विनिंग शॉट मारें।’

एलेक्स कैरी की बातों से साफ है कि ऑस्ट्रेलिया टीम आमिर जमाल और मोहम्मद रिजवान को लेकर परेशान है। पाकिस्तान के लिए फिलहाल यही दोनों बल्लेबाज क्रीज पर बने हुए हैं। इन दोनों बल्लेबाजों ने पहली पारी में भी पाकिस्तान को मुश्किल घड़ी से निकाला था। पहली पारी में मोहम्मद रिजवान ने शानदार 88 तो आमेर जमाल ने 82 रनों की पारी खेली थी। इन दोनों के पारियों के मदद से पाकिस्तान पहली पारी में 313 के स्कोर तक पहुंच पाई थी।

अब पाकिस्तान टीम के सिडनी टेस्ट में वापसी करनी है तो इन दोनों बल्लेबाजों को चौथे दिन डटकर बल्लेबाजी करनी होगी। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक मोहम्मद रिजवान 6 और आमेर जमाल शून्य के स्कोर पर नाबाद हैं।

Quick Links

Edited by Rahul