AUS vs PAK : पाकिस्तानी कैंप में एंड्रयू साइमंड्स के बेटे ने ली एंट्री, PCB ने साझा किया खास वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: PCB Twitter Snapshots
Photo Courtesy: PCB Twitter Snapshots

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) टेस्ट सीरीज के आखिरी और अंतिम टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया (AUS vs PAK) का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसकी शुरुआत 3 जनवरी से होगी। दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए जमकर तैयारी कर रही हैं। इस बीच मंगलवार, 2 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिवंगत क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) के बेटे विल सायमंड्स ने पाकिस्तानी खेमे में एंट्री ली, जिसका प्यारा वीडियो पीसीबी (PCB) ने साझा किया है।

विल ने प्रैक्टिस सेशन से पहले शाहीन अफरीदी, मोहम्मद रिजवान और हारिस राउफ समेत अन्य खिलाड़ियों से मुलाकात की। इसके बाद टीम के हेड कोच मोहम्मद हफीज उन्हें फील्ड पर ले जाते हैं। इस दौरान विल पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ बल्लेबाजी और गेंदबाजी का अभ्यास भी करते हैं। वहीं, विल को पाकिस्तानी टीम के बल्लेबाजी कोच एडम होलिओके से बातचीत करने का भी मौका मिला।

उनसे बातचीत के दौरान विल ने बताया, 'मैं स्कूल और घर पर थोड़ा क्रिकेट खेलता हूं और कभी-कभी मैं और मां नेट्स पर जाते हैं।' इस दौरान विल ने पाकिस्तानी बाबर आज़म, मोहम्मद रिज़वान और तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को अपने पसंदीदा पाकिस्तानी खिलाड़ियों के रूप में चुना।

इस वाकये के वीडियो को पीसीबी ने ट्विटर पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा,

आज हमारे प्रैक्टिस सेशन में एक विशेष अतिथि शामिल हुए। पाकिस्तान टीम ने दिवंगत एंड्रयू साइमंड्स के बेटे विल साइमंड्स के साथ समय बिताया।

गौरतलब है कि शान मसूद की अगुवाई वाली पाक टीम तीन मैचों की सीरीज में 0-2 से पीछे है। पहले मैच में उन्हें 360 रनों का सामना करना पड़ा था और दूसरे टेस्ट में 79 रनों से शिकस्त मिली थी। अब आखिरी टेस्ट 3-7 जनवरी के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जायेगा, जिसे जीतकर मेहमान टीम अपनी साख बचाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। वहीं, कंगारू टीम जीत दर्ज करके पाकिस्तानी टीम का क्लीन स्वीप करना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Rahul