AUS vs PAK: हसन अली की फील्डिंग का फैन ने उड़ाया मजाक, आग-बबूला क्रिकेटर ने दिया मुंहतोड़ जवाब 

Australia v Pakistan - Men
हसन अली के प्रदर्शन रहा था औसत

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) का ऑस्ट्रेलिया दौरा खत्म हो चुका है। इस दौरे पर पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन बहुत खराब रहा और टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 3-0 से हार गई। पाकिस्तानी फैंस को उम्मीद थी कि सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट में पाकिस्तान टीम वापसी कर एक मैच जीत दर्ज करेगी हालांकि ऐसा नहीं हो सका और टीम को तीसरे मैच में भी शिकस्त मिली। इस पूरे दौरे पर पाकिस्तान टीम की फील्डिंग बेहद औसत रही। टीम के इसी फील्डिंग का एक फैन ने मजाक उड़ाया जिसपर पाकिस्तनी खिलाड़ी हसन अली (Hasan Ali) भड़क गए।

सिडनी में खेले गए आखिरी टेस्ट मैच के बाद पाकिस्तान टीम के स्टार तेज गेंदबाज हसन अली फैंस को ऑटोग्राफ देते हुए नजर आते हैं। तभी फैंस की भीड़ के बीच से एक फैन ने हसन अली की फील्डिंग का मजाक उड़ाने की कोशिश। फैन ने कहा कि ‘अरे हसन अली इधर आ मैं तुम्हें कैच पकड़ना सिखाता हूं’। इसके बाद हसन अली काफी गुस्से में आ जाते हैं और फैंस की उस भीड़ के पास पहुंचकर कहते हैं ‘ठीक है आ जाओ इधर कौन सिखाएगा मुझे कैच पकड़ना’।

हसन अली के गुस्से का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को देख फैन के प्रति गुस्सा दिखा रहे हैं। जिसने हसन अली के साथ ऐसा सलूक करने की कोशिश की।

पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज हसन अली के लिए भी ऑस्ट्रेलिया दौरा कुछ खास नहीं रहा। उन्हें इस सीरीज में सिर्फ 2 विकेट मिले। हसन अली पिछले लंबे समय से अपनी गेंदबाजी फॉर्म से जूझ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलने पहुंची पाकिस्तानी टीम में हसन अली को जगह भी नहीं मिली है। ऐसे में हसन अब जल्द से जल्द शानदार फॉर्म में लौटकर पाकिस्तान के लिए तीनो फॉर्मेट में धमाल मचाना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul