AUS vs PAK : आइसलैंड क्रिकेट ने पाकिस्तान टीम का उड़ाया मजाक. कहा - 'हमारे 45.6% फॉलोवर्स...

Neeraj
Australia v Pakistan - Men
पहले मुकाबले पाकिस्तान को 360 रनों की करारी हार मिली

पर्थ टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के हाथों 360 रनों की करारी शिकस्त झेलने के बाद पाकिस्तानी टीम (Pakistan Cricket Team) इन दिनों दूसरे टेस्ट की तैयारी में जुटी हुई है। पाक टीम और उनके फैंस को पिछले कई दशकों से ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर टेस्ट जीत का इंतजार है। इस बीच आइसलैंड क्रिकेट (Iceland Cricket) पाकिस्तान की शर्मनाक पर खुद को चुटकी लेने से रोक नहीं पाया।

आइसलैंड क्रिकेट ने 17 दिसंबर, रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया और लिखा,

हमने कुछ जनसांख्यिकीय विश्लेषण किया और हमारे 45.6% फैंस तब पैदा नहीं हुए थे जब पाकिस्तान ने आखिरी बार 1995 में ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट जीता था। यह 45.8% तक बढ़ जाएगा, अगर वे बॉक्सिंग डे टेस्ट नहीं जीतते।

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में खुद को बेहतर ढंग से ढालने के लिए पाकिस्तान टीम 22 और 23 दिसंबर को विक्टोरिया XI के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मुकाबला खेलेगी। हालाँकि, यह इस दौरे के कार्यक्रम में शामिल नहीं था, लेकिन पर्थ टेस्ट में बुरी तरह से हारने के बाद पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट को ये फैसला लेना पड़ा।

जैसे-जैसे बॉक्सिंग डे टेस्ट नजदीक आ रहा है, दोनों टीमें अहम मुकाबले की तैयारी कर रही हैं। मेजबान टीम की कोशिश दूसरे टेस्ट को जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करने की होगी। दूसरी तरफ शान मसूद की अगुवाई वाली पाक टीम मैच को जीत खुद को सीरीज में बनाये रखने के इरादे से उतरेगी।

सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए अपनी पहली पारी में डेविड वॉर्नर (164) की शतकीय पारी की मदद से 487 रन बनाये थे। जवाब में पाक टीम अपनी पहली पारी में 271 रनों पर ढेर हो गई थी। मेजबानों ने अपनी दूसरी पारी 233/5 पर घोषित कर कर दी थी। पाकिस्तान को जीत के लिए 450 रनों का टारगेट मिला था, लेकिन पूरी टीम 89 रनों पर सिमट गई थी।

Quick Links

Edited by Rahul