AUS vs PAK: जब बल्लेबाजी छोड़ मैदान से कबूतर भगाने लगे मार्नस लैबुशेन, देखें मजेदार वीडियो

(Photo Courtesy: Cricket.com.au Twitter)
(Photo Courtesy: Cricket.com.au Twitter)

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (Australia vs Pakistan) के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का बॉक्सिंग डे मुकाबला आज से शुरू हो गया है। यह मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले के पहले दिन का खेल खत्म हो गया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम इस मैच में बल्लेबाजी करने उतरी है। पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने तीन विकेट खोकर 187 रन बनाए हैं। मैच के पहले दिन एक दिलचस्प घटना तब घटी जब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लैबुशेन (Marnus Labuschagne) बल्लेबाजी छोड़ मैदान पर कबूतर भगाते नजर आए।

यह पूरी घटना ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के 48वें ओवर के दौरान घटी। पाकिस्तान के लिए यह ओवर हसन अली कर रहे थे। मार्नस ने गेंदबाजी छोर पर कई सारे कबूतरों को देखा जिसके बाद वह बल्लेबाजी छोड़ कबूतरों की ओर भाग पड़े और कबूतरों को भगाने लगे। मार्नस को इसमें पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली का भी साथ मिला वह भी कबूतरों को भगाते हुए नजर आए। वहीं स्ट्राइक पर मौजूद स्टीव स्मिथ लैबुशेन और हसन अली को ऐसा करता देख मुस्कुराते नजर आए। सोशल मीडिया पर मार्नस लैबुशेन का यह मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लैबुशेन इस मैच में अभी तक अच्छे फॉर्म में दिखे हैं। पहले दिन का खेल खत्म होने तक मार्नस क्रीज पर बने हुए थे। पहले दिन का खेल खत्म होने तक मार्नस लैबुशेन ने 120 गेंदों पर 3 चौके की मदद से 44 रन बनाकर नाबाद खेल रहे हैं। लैबुशेन का साथ ट्रैविस हेड दे रहे हैं। जो 19 गेंदों पर 1 चौके की मदद से 9 रन बनाकर खेल रहे हैं। अब मैच के दूसरे दिन मार्नस लैबुशेन बड़ी पारी खेलना चाहेंगे। फैंस भी यही चाहते हैं कि मार्नस मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की ओर से बड़ा शतक लगाए।

Quick Links

Edited by Rahul