AUS vs PAK: दूसरे टेस्ट से पहले पाकिस्तान को लग सकता है बड़ा झटका, स्टार तेज गेंदबाज हुआ चोटिल

Australia v Pakistan - Men
पहले टेस्ट में पाकिस्तान की मिली थी करारी हार

पाकिस्तान की टीम (Pakistan Cricket Team) इस समय ऑस्ट्रेलिया में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने पहुंची है। इस सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान टीम ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया था और उन्हें 360 रनों के बड़े अंतर से ऑस्ट्रेलिया के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा था। अब पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट 26 दिसंबर से शुरू होने वाला है। इस टेस्ट से पहले पाकिस्तान टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, टीम के स्टार तेज गेंदबाज खुर्रम शहजाद (Khurram Shahzad) चोटिल हो गए हैं।

शान मसूद की अगुवाई में पहले टेस्ट मैच में अपना टेस्ट डेब्यू करने वाले खुर्रम शहजाद को बाईं ओर दर्द की शिकायत हुई जिसके बाद उन्हें एमआर आई स्कैन के लिए ले जाया गया है। खुर्रम के चोटिल होने की जानकारी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड शेयर की है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी करते हुए बताया कि, ‘टेस्ट मैच के दौरान खुर्रम की शिकायदत पर उन्हें एमआरआई स्कैन के लिए भेजा गया था। मेडिकल पैनल द्वारा रिपोर्ट आने और उसके आकलने के बाद पीसीबी उचित समय पर आगे की जानकारी साझा करेगी।'

फिलहाल खुर्रम की चोट कितनी गहरी है केवल यही जानकारी सामने आई है। अगर यह तेज गेंदबाज दूसरे टेस्ट मैच से बाहर होते हैं तो पाकिस्तान के लिए यह बड़ा झटका होगा। दरअसल, इस गेंदबाज ने पहले टेस्ट मैच में शानदार गेंदबाजी की थी। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में स्टीव स्मिथ और मिचेल मार्श को आउट किया था। जबकि दूसरी पारी में उन्होंने डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ को पवेलियन की राह दिखाई थी। कुल मिलाकर उन्होंने पहले टेस्ट मैच में 5 विकेट अपने नाम किये थे।

पाकिस्तान टीम खुर्रम की शानदार गेंदबाजी को देखते हुए यही उम्मीद कर रही है कि वह दूसरे टेस्ट मैच से पहले पूरी तरह से फिट हो जाए। आपको बता दें कि पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 26 दिसंबर से खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by Rahul