AUS vs PAK: पाकिस्तान टीम की बढ़ेंगी मुश्किलें, तीसरे टेस्ट में दिग्गज खिलाड़ी को मिलेगा आराम!

पहले टेस्ट में शाहीन अफरीदी का प्रदर्शन रहा था औसत
पहले टेस्ट में शाहीन अफरीदी का प्रदर्शन रहा था औसत

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (Australia vs Pakistan) के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है। इस टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 1-0 से आगे चल रही है। अब दोनों टीमों के बीच 26 दिसंबर से दूसरा मैच शुरू होगा। इस टेस्ट मैच के पहले पाकिस्तान के लिए बीते दिन बुरी खबर निकलकर सामने आई थी। जब टीम के तेज गेंदबाज खुर्रम शहजाद (Khurram Shahzad) चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए। अब पाकिस्तानी टीम के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है, दरअसल, पाकिस्तान टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) को तीसरे टेस्ट मैच में आराम दिया जा सकता है।

दरअसल, खुर्रम शहजाद के चोटिल होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा इसी वजह से पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के वर्कलोड को ध्यान में रखते हुए सिडनी में उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में आराम दिया जा सकता है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने कहा कि टीम मैनेजमेंट तेज गेंदबाजों खासकर शाहीन अफरीदी के वर्कलोड को मैनेज करना चाहता है। क्योंकि वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में अब सिर्फ 6 महीने बचे हुए हैं और पाकिस्तान को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज भी खेलनी है।’

सूत्र ने आगे बताया कि ‘टीम मैनेजमेंट सोच रही है कि अगर शाहीन अफरीदी मेलबर्न टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं और टीम हार जाती है तो उन्हें सिडनी में होने वाले टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले में आराम दिया जा सकता है ताकि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में बिल्कुल फ्रेश रहें।’

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शाहीन अफरीदी अपने क्षमता के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। उन्होंने पहले टेस्ट के दोनों पारियों में 2 विकेट अपने नाम किया था। फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि शाहीन दूसरे टेस्ट में जोरदार वापसी करेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul