AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले फोटोशूट में पाकिस्तान खिलाड़ियों ने की मस्ती, देखें वीडियो

(Photo Courtesy: Rabi Qazi Twitter)
(Photo Courtesy: Rabi Qazi Twitter)

वर्ल्ड कप 2023 में अपने खराब प्रदर्शन के गम से बाहर निकलकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) अब क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट टेस्ट में अपनी अग्निपरीक्षा के लिए तैयार हो चुकी है। दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची है। जहां टीम को 14 दिसंबर से मेजबान ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ मुकाबला खेलना है। वहीं इस सीरीज से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने टेस्ट जर्सी में फोटशूट में भाग लिया जहां सभी खिलाड़ी आपस में मस्ती करते हुए नजर आए।

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने पहुंची पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी एक-एक कर फोटोशूट में अपने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो शूट में शाहीन अफरीदी, बाबर आजम, हसन अली, सरफराज अहमद सभी खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। वीडियो में सरफराज अहमद युवा सैम अयुब के साथ जोश में पोज देते दिख रहे हैं।

शाहीन अफरीदी अपने विकेट लेने की खुशी वाले अंदाज में पोज देते नजर आए। शाहीन को कैमरे के पीछे से हसल अली हौसला बढ़ाते भी दिखे। एक फोटो में हसन अली, शाहीन अफरीदी और बाबर आजम की तिकड़ी एक साथ नजर आई। बाबर भी इस वीडियो में काफी हंसमुख अंदाज में दिखे और जोश से लबरेज उन्होंने कई पोज दिए।

फोटोशूट के बाद बाबर आजम का एक अलग रूप देखने को मिला जहां वह हसन अली की तस्वीरों को एडिट करते हुए नजर आएं। इस दौरान उनके बगल में खुद हसन अली भी मौजूद रहे।

फोटोशूट के दौरान तो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों का जोश शानदार नजर आया। अब फैंस यही चाहेंगे कि टीम को जोश इसी तरह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज में नजर आए और पाकिस्तानी टीम इस सीरीज में अपने सफर का आगाज जीत के साथ कर सके। आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस टेस्ट सीरीज में अपने नए कप्तान शान मसूद के नेतृत्व में उतरेगी।

Quick Links

Edited by Rahul